Home / Articles / इंदौर में Zomato फूड डिलीवरी बॉय की हत्या, वारदात से पहले बदमाशों ने की लूट की कोशिश

इंदौर में Zomato फूड डिलीवरी बॉय की हत्या, वारदात से पहले बदमाशों ने की लूट की कोशिश

इंदौर में Zomato फूड डिलीवरी बॉय की हत्या, वारदात से पहले बदमाशों ने की लूट की कोशिश   Image
  • Posted on 30th Jul, 2022 14:36 PM
  • 1053 Views

इंदौर (मध्‍यप्रदेश)। इंदौर में 3 अज्ञात लुटेरों ने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के कर्मचारी की देर रात एक सुनसान और अंधेरे इलाके में चाकू से वार कर हत्या कर दी।कर्मचारी पर चाकू से किए गए घातक वार के मद्देनजर इस पहलू पर भी जांच की जा रही है कि हत्या का मकसद लूट के अलावा कुछ और तो नहीं था? - Zomato food delivery boy murdered in Indore id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 29 जुलाई 2022 (18:12 IST) हमें फॉलो करें इंदौर (मध्‍यप्रदेश)।

पुनः संशोधित शुक्रवार, 29 जुलाई 2022 (18:12 IST)
हमें फॉलो करें
(मध्‍यप्रदेश)। इंदौर में 3 अज्ञात लुटेरों ने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के कर्मचारी की देर रात एक सुनसान और अंधेरे इलाके में चाकू से वार कर हत्या कर दी।कर्मचारी पर चाकू से किए गए घातक वार के मद्देनजर इस पहलू पर भी जांच की जा रही है कि हत्या का मकसद लूट के अलावा कुछ और तो नहीं था?
पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वारदात के वक्त जोमैटो कर्मचारी एक ग्राहक को खाने का पार्सल देने जा रहा था। बाणगंगा पुलिस थाने के प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि खाने के पार्सल को ग्राहक तक पहुंचाने जा रहे जोमेटौ कर्मचारी सुनील वर्मा (20) की मोटरसाइकल तीन अज्ञात आरोपियों ने गुरुवार देर रात एक सुनसान और अंधेरे इलाके में रुकवाई और उनसे धन की मांग की।

उन्होंने बताया कि वर्मा के विरोध पर आरोपियों ने उन पर चाकू से करीब 5 घातक वार किए जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी शुक्रवार सुबह मौत हो गई। सोनी ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल पर मृतक का जोमैटो कम्पनी का बैग, कैप और अन्य सामान मिला है तथा अभी स्पष्ट नहीं है कि हमलावर उससे कितनी रकम लूट कर ले गए।

थाना प्रभारी ने बताया कि वर्मा के बैग का एक हिस्सा टूटा मिला है जिससे पता चलता है कि बैग छीन रहे हत्यारों से उन्होंने संघर्ष किया था। सोनी ने बताया कि पुलिस को वर्मा के हत्यारों के बारे में अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। उन्होंने बताया कि जोमैटो कर्मचारी पर चाकू से किए गए घातक वार के मद्देनजर इस पहलू पर भी जांच की जा रही है कि हत्या का मकसद लूट के अलावा कुछ और तो नहीं था?(भाषा)

इंदौर में Zomato फूड डिलीवरी बॉय की हत्या, वारदात से पहले बदमाशों ने की लूट की कोशिश View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post