Home / Articles / Zenless Zone Zero का ट्रेलर हुआ लॉन्च, बीटा टेस्ट के लिए ऐसे करें रजिस्टर

Zenless Zone Zero का ट्रेलर हुआ लॉन्च, बीटा टेस्ट के लिए ऐसे करें रजिस्टर

Zenless Zone Zero Hoyoverse के दूसरे टाइटल से काफी अलग मालूम पड़ रहा है, लेकिन यहां भी कैरेक्टर और ग्राफिक्स आर्ट ऐनिमे स्टाइल पर आधारित है। आइए जानते हैं आप इस गेम के बीटा टेस्ट के लिए कैसे रजिस्टर कर सकते हैं। Genshin Impact और Honkai Impact जैसे गेम्स बनाने वाली कंपनी Hoyoverse (miHoYo) एक नए टाइटल पर काम कर रही है। कंपनी ने अपने

  • Posted on 14th May, 2022 18:35 PM
  • 1143 Views
Zenless Zone Zero का ट्रेलर हुआ लॉन्च, बीटा टेस्ट के लिए ऐसे करें रजिस्टर Image

Genshin Impact और Honkai Impact जैसे गेम्स बनाने वाली कंपनी Hoyoverse (miHoYo) एक नए टाइटल पर काम कर रही है। कंपनी ने अपने आने वाले गेम Zenless Zone Zero का वीडियो ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

Hoyoverse ने अब इस गेम के बीटा टेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन लेने शुरू कर दिए हैं। गेम डेवलपर ने Zenless Zone Zero की टीजर वेबसाइट को भी अपडेट कर दिया है। यहां अब इस गेम के बारे में बहुत सारी जानकारी मौजूद है। यह गेम Hoyoverse के दूसरे टाइटल से काफी अलग मालूम पड़ रहा है, लेकिन यहां भी कैरेक्टर और ग्राफिक्स आर्ट ऐनिमे स्टाइल पर आधारित है। आइए जानते हैं आप इस गेम के बीटा टेस्ट के लिए कैसे रजिस्टर कर सकते हैं।

Zenless Zone Zero: कैसे करें बीटा टेस्ट के लिए रजिस्टर

स्टेप 1: Zenless Zone Zero के बीटा टेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन करने के लिए प्लेयर्स को गेम की आधिकारिक वेबसाइट — zenless.hoyoverse.com — पर जाना होगा।

स्टेप 2: यहां पर आपको अपने Hoyoverse अकाउंट के साथ लॉगिन करना होगा। यह वही लॉगिन है, जो आप Genshin Impact या Honkai Impact को खेलने के लिए इस्तेमाल करते हैं। अगर आपके पास अकाउंट नहीं है तो आप एक नया अकाउंट बना सकते हैं।

स्टेप 3: इसके बाद आपको वेबसाइट पर मौजूद “Sign Up” बटन को दबाना होगा। यह बटन गेम के बैनर के ऊपर मौजूद है।

स्टेप 4: Sign Up बटन दबाने के बाद आपके सामने एक पॉप-अप बॉक्स आएगा, जहां आपको कुछ सवालों के जवाब देने होंगे। गेम आपसे आपके रीजन, डिवाइस, GPU, CPU और RAM के बारे में सवाल करेगा। इन सवालों के साथ Zenless Zone Zero आपसे कुछ और सवाल करेगा, जहां आपको बताना होगा कि पिछले 6 महीनों में आपने किस तरह के गेम खेले हैं।

स्टेप 5: सर्वे पूरा होने पर आपको अपना ईमेल ऐड्रेस डालना होगा। Hoyoverse आपको यहां पर एक वेरिफिकेशन कोड देगा, जिसे आपको फॉर्म पर एंटर करना होगा। इसके बाद आपका Zenless Zone Zero बीटा टेस्ट रजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा।

गेम के बीटा टेस्ट 13 मई को शुरू हुए हैं। ये कब तक लाइव रहेंगे, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं आई है। अगर आप टेस्ट के लिए सेलेक्ट किए जाते हैं है तो आपको इसके बारे में ईमेल पर जानकारी दी जाएगी। गेम का ट्रेलर आप ऊपर देख सकते हैं।

Zenless Zone Zero का ट्रेलर हुआ लॉन्च, बीटा टेस्ट के लिए ऐसे करें रजिस्टर View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post