Home / Articles / भोपाल में यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन पर पुलिस ने वॉटर कैनन का किया इस्तेमाल, हल्का बल प्रयोग भी

भोपाल में यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन पर पुलिस ने वॉटर कैनन का किया इस्तेमाल, हल्का बल प्रयोग भी

भोपाल। मध्यप्रदेश में मिशन-2023 को लेकर कांग्रेस अब पूरी तरह हमलावर हो गई है। गुरुवार को मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस ने राजधानी भोपाल में बड़ा प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास वीबी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने 'युवा शंखनाद हल्लाबोल' कार्यक्रम के तहत सीएम हाउस के घेराव की कोशिश की। - Youth Congress protest in Bhopal id="ram"> विकास सिंह| पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (14:36 IST) भोपाल। मध्यप्रदेश में

  • Posted on 12th May, 2022 21:35 PM
  • 1237 Views
भोपाल में यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन पर पुलिस ने वॉटर कैनन का किया इस्तेमाल, हल्का बल प्रयोग भी   Image
Author विकास सिंह| पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (14:36 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में मिशन-2023 को लेकर कांग्रेस अब पूरी तरह हमलावर हो गई है। गुरुवार को मध्यप्रदेश ने राजधानी में बड़ा प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास वीबी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने 'युवा शंखनाद हल्लाबोल' कार्यक्रम के तहत सीएम हाउस के घेराव की कोशिश की।

प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, प्रतियोगी परीक्षाओं में लगातार हो रही गड़बड़ी, व्यापम घोटाले,आदिवासी वर्ग पर हो रहे अत्याचार के विरोध में युवा कांग्रेस के शंखनाद कार्यक्रम को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने पहले वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया फिर हल्का बल प्रयोग किया।

प्रदेश कांग्रेस दफ्तर से युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास और प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता जैसे से ही सीएम हाउस के घेराव के लिए आगे बढ़े पुलिस ने रेडक्रॉस अस्पताल के बाहर ही बैरिक्रेड्स लगाकर पहले उनको रोका। इसके बाद जब युवा कांग्रेस कार्यकर्ता बेरिकेड्स पर चढ़ने की कोशिश तो पुलिस ने वॉटर कैनन का प्रयोग करने के साथ हल्का बल भी प्रयोग किया। इसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को हिरासत में ले लिया।



शंखनाद कार्यक्रम में शामिल हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश की शिवराज सरकार को हर मोर्च पर विफल बताते हुए कहा कि आज प्रदेश का युवा नौकरी के दर-दर भटक रहा है। कांग्रेस विधानसभा चुनाव में युवाओं के रोजगार के मुद्दे को प्रमुखता से उठाकर सरकार को घेरेगी।


Latest Web Story

Latest 20 Post