Home / Articles / 'काले कपड़ों' पर घिरी कांग्रेस, योगी और अमित शाह ने साधा निशाना

'काले कपड़ों' पर घिरी कांग्रेस, योगी और अमित शाह ने साधा निशाना

'काले कपड़ों' पर घिरी कांग्रेस, योगी और अमित शाह ने साधा निशाना   Image
  • Posted on 05th Aug, 2022 15:21 PM
  • 1307 Views

नई दिल्ली। महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को लेकर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन के चलते कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया है। आज ही के दिन (5 अगस्त) अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया था। - Yogi and Amit Shah targeted at Congress for Protest in black clothes id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (19:58 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। महंगाई के

पुनः संशोधित शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (19:58 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को लेकर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। यूपी के मुख्‍यमंत्री और केन्द्रीय गृहमंत्री ने काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन के चलते कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया है। आज ही के दिन (5 अगस्त) अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया था।


यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेसी अभी तक सामान्य कपड़े पहनकर प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन आज यानी 5 अगस्त के दिन उन्होंने जानबूझकर काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर भूमिपूजन का काले कपड़े पहनकर विरोध कर रही है।

इसी तरह केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी कांग्रेस के प्रदर्शन पर निशाना साधते हुए कहा कि ईडी और महंगाई तो सिर्फ बहाना है। कांग्रेस राम मंदिर विरोधी है और तुष्टिकरण की नीति अपना रही है। उन्होंने कहा कि करोड़ों लोगों की आस्था का केन्द्र अयोध्या में राम मंदिर के लिए 5 अगस्त को ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमि पूजन किया था।


'काले कपड़ों' पर घिरी कांग्रेस, योगी और अमित शाह ने साधा निशाना View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post