Home / Articles / नईदुनिया के पितृपुरुष बाबू लाभचंद छजलानी का पुण्य स्मरण

नईदुनिया के पितृपुरुष बाबू लाभचंद छजलानी का पुण्य स्मरण

इंदौर। हिन्दी के अग्रणी समाचार-पत्र नईदुनिया के संस्थापक स्व. बाबू लाभचंद छजलानी की पुण्यतिथि पर बुधवार को उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बाबूजी का निधन 19 जनवरी, 1981 को हुआ था। id="ram"> Last Updated: बुधवार, 19 जनवरी 2022 (19:23 IST) इंदौर। हिन्दी के अग्रणी समाचार-पत्र नईदुनिया

  • Posted on 19th Jan, 2022 15:00 PM
  • 1080 Views
नईदुनिया के पितृपुरुष बाबू लाभचंद छजलानी का पुण्य स्मरण   Image
Last Updated: बुधवार, 19 जनवरी 2022 (19:23 IST)
इंदौर। हिन्दी के अग्रणी समाचार-पत्र नईदुनिया के संस्थापक स्व. बाबू लाभचंद छजलानी की पुण्यतिथि पर बुधवार को उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बाबूजी का निधन 19 जनवरी, 1981 को हुआ था।

बाबू लाभचंद छजलानी मार्ग स्थित इंडिक मीडिया-डायस्पार्क परिसर (पुराना नईदुनिया परिसर) में आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में वरिष्ठ पत्रकार पद्मश्री अभय छजलानी, डायस्पार्क-इंडिक मीडिया के संस्थापक चेयरमैन एवं सीईओ श्री विनय छजलानी, डॉ. प्रकाश छजलानी, श्री किशोर भुरा‍ड़िया, छजलानी परिवार के सदस्य एवं इंडिक मीडिया-डायस्पार्क के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने श्रद्धेय बाबूजी को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उल्लेखनीय है कि सरल और सहज व्यक्तित्व वाले बाबू लाभचंद छजलानी ने 1947 में दैनिक समाचार पत्र नईदुनिया की स्थापना की थी। इसीलिए उन्हें नईदुनिया के पितृपुरुष के रूप में भी याद किया जाता है। इंडिक मीडिया एवं डायस्पार्क परिवार बाबूजी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

Latest Web Story

Latest 20 Post