Home / Articles / वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर : जी सिनेमा पर इस दिन टेलीकास्ट होगी फिल्म 'आरआरआर'

वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर : जी सिनेमा पर इस दिन टेलीकास्ट होगी फिल्म 'आरआरआर'

वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर : जी सिनेमा पर इस दिन टेलीकास्ट होगी फिल्म 'आरआरआर'   Image
  • Posted on 03rd Aug, 2022 07:06 AM
  • 1299 Views

राम चरण और जूनियर एनटीआर की दमदार जोड़ी और आलिया भट्ट एवं अजय देवगन के अभिनय से सजी फिल्म 'आरआरआर' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है। फिल्म 'आरआरआर' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 14 अगस्त को रात 8 बजे जी सिनेमा पर होगा। भारत में निर्मित मेगा मल्टीस्टारर फिल्म आरआरआर 550 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। - world television premiere of rrr on zee cinema on 14 august id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (12:22 IST) हमें फॉलो करें राम चरण और जूनियर एनटीआर

पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (12:22 IST)
हमें फॉलो करें
और की दमदार जोड़ी और आलिया भट्ट एवं अजय देवगन के अभिनय से सजी फिल्म 'आरआरआर' का होने जा रहा है। अपने भव्य सिनेमाई प्रस्तुतिकरण के लिए सराहे जाने वाले फिल्मकार एसएस राजामौली ने 'आरआरआर' के रूप में एक मास्टरपीस बनाई है।


देश की आज़ादी से पहले का दौर दिखाती आरआरआर गहरी दोस्ती, अविश्वसनीय जोश, हैरतअंगेज एक्शन, मासूम रोमांस और जबर्दस्त ड्रामा के रोमांचक सफर पर ले जाती है, जो आपको आराम से बैठकर इस फिल्म का मज़ा लेने और अपने पसंदीदा स्टार के लिए सीटी मारने पर मजबूर कर देगी।

फिल्म 'आरआरआर' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 14 अगस्त को रात 8 बजे जी सिनेमा पर होगा। भारत में निर्मित मेगा मल्टीस्टारर 550 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। इसके शानदार विजुअल ग्राफिक्स ने पर्दे पर सबसे भव्य तरीके से इस कहानी को प्रस्तुत किया और इसे न सिर्फ राष्ट्रीय फिल्म जगत में जमकर तारीफें मिलीं बल्कि इसे अंतर्राष्ट्रीय इंडस्ट्री में भी खूब सराहा गया।
आरआरआर जैसी भव्य फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर की घोषणा के लिए ज़ी सिनेमा कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। ज़ी के हिन्दी मूवी क्लस्टर के 9 चैनलों पर प्रोमो के साथ इस फिल्म के प्रीमियर की तारीख और समय लॉन्च किया गया, ताकि दर्शक इस भव्य फिल्म के लिए अपने कैलेंडर पर तारीख मुकर्रर कर लें।

यह फिल्म दो महान क्रांतिकारियों की कहानी है, जो अपनी मातृभूमि के लिए लड़ रहे हैं। हालांकि राम और भीम की वीरता का यह सफर अलग-अलग शुरू होता है, लेकिन अपने लोगों के लिए अंग्रेजी हुकूमत से लड़ने का उनका अटूट हौसला उन्हें एक साथ ले आता है। आज़ादी से पहले के दौर पर आधारित आरआरआर दोस्ती और साहस का एक ऐतिहासिक उत्सव है।

वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर : जी सिनेमा पर इस दिन टेलीकास्ट होगी फिल्म 'आरआरआर' View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post