Home / Articles / महिला अधिकारी ने भोपाल में 5वीं मंजिल के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की

महिला अधिकारी ने भोपाल में 5वीं मंजिल के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की

महिला अधिकारी ने भोपाल में 5वीं मंजिल के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की   Image
  • Posted on 02nd Aug, 2022 14:21 PM
  • 1331 Views

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में औद्योगिक विकास निगम (एमपीआईडीसी) की एक 27 वर्षीय महिला अधिकारी ने एक आवासीय इमारत की 5वी मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। इस बारे में जानकारी देते हुए शाहपुरा थाने के प्रभारी महेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि एमपीआईडीसी की प्रबंधक रानी शर्मा ने सोमवार सुबह करीब 5 बजे 5वी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से नीचे छलांग लगा दी। - Woman officer commits suicide by jumping from 5th floor flat id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 2 अगस्त 2022 (18:25 IST) हमें फॉलो करें भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी

Last Updated: मंगलवार, 2 अगस्त 2022 (18:25 IST)
हमें फॉलो करें
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में औद्योगिक विकास निगम (एमपीआईडीसी) की एक 27 वर्षीय महिला अधिकारी ने एक आवासीय इमारत की 5वी मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। इस बारे में जानकारी देते हुए शाहपुरा थाने के प्रभारी महेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि एमपीआईडीसी की प्रबंधक रानी शर्मा ने सोमवार सुबह करीब 5 बजे 5वी मंजिल पर स्थित अपने की बालकनी से नीचे छलांग लगा दी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद शर्मा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि शर्मा ने यह कदम क्यों उठाया है, इसके बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला पिछले कुछ दिनों से अवसाद से पीड़ित थी तथा मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।(भाषा)(सांकेतिक चित्र)

महिला अधिकारी ने भोपाल में 5वीं मंजिल के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post