Home / Articles / Rajasthan : पारिवारिक कलह में महिला ने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग

Rajasthan : पारिवारिक कलह में महिला ने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग

Rajasthan : पारिवारिक कलह में महिला ने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग   Image
  • Posted on 06th Aug, 2022 06:06 AM
  • 1004 Views

जयपुर। राजस्थान के अजमेर जिले के मांगलियावास थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात पारिवारिक कलह के चलते एक महिला ने अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। हालांकि, ग्रामीणों ने महिला को कुएं से जीवित निकाल लिया, लेकिन उसके चारों बच्चों की मौत हो गई। - Woman jumps in a well with 4 children id="ram"> Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (11:31 IST) हमें फॉलो करें जयपुर। राजस्थान के अजमेर जिले के

Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (11:31 IST)
हमें फॉलो करें
जयपुर। के अजमेर जिले के मांगलियावास थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात के चलते एक महिला ने अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगा दी। हालांकि, ग्रामीणों ने महिला को कुएं से जीवित निकाल लिया, लेकिन उसके चारों बच्चों की हो गई।

थाना अधिकारी सुनीज टाडा ने शनिवार को बताया के गीगलपुरा गोला गांव में पारिवारिक कलह के चलते मतिया (32) नाम की एक महिला ने अपने 4 मासूम बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से महिला को तो कुएं से जीवित निकाल लिया गया, लेकिन उसके चारों बच्चों- कोमल (4 साल), रिंकू (3 साल), राजवीर (22 माह) और देवराज (1 माह) की जान नहीं बचाई जा सकी।
टाडा के मुताबिक 3 बच्चों- कोमल, रिंकू, राजवीर के शवों को शुक्रवार रात कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पीसांगन अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है, वहीं 1 माह के देवराज का शव शनिवार सुबह निकाला गया और उसे भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। टाडा के अनुसार महिला का पति बोदूराम गुर्जर खेतीबाड़ी करता है। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।(भाषा)

Rajasthan : पारिवारिक कलह में महिला ने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post