Home / Articles / रुपयों के लेनदेन को लेकर महिला इंटीरियर डिजाइनर के फ्लैट में तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

रुपयों के लेनदेन को लेकर महिला इंटीरियर डिजाइनर के फ्लैट में तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

रुपयों के लेनदेन को लेकर महिला इंटीरियर डिजाइनर के फ्लैट में तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला   Image
  • Posted on 03rd Aug, 2022 07:21 AM
  • 1137 Views

इंदौर। एक महिला इंटीरियर डिजाइनर के फ्लैट में एक अन्य इंटीरियर डिजाइनर व उसके स्वजन ने तोड़फोड़ कर दी। उनके बीच लाखों रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था। मामला इंदौर के एक पाश इलाके का है। लसूड़िया थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता ने एक बिल्डर और उसकी पत्नी पर भी हेराफेरी का आरोप लगाया है। बिल्डर की पत्नी महिलाओं का समूह संचालित करती है। - Woman interior designer's flat vandalized id="ram"> Last Updated: बुधवार, 3 अगस्त 2022 (11:47 IST) हमें फॉलो करें इंदौर। एक महिला इंटीरियर

Last Updated: बुधवार, 3 अगस्त 2022 (11:47 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। एक के में एक अन्य इंटीरियर डिजाइनर व उसके स्वजन ने तोड़फोड़ कर दी। उनके बीच लाखों रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था। मामला इंदौर के एक पाश इलाके का है। लसूड़िया थाना ने आरोपितों के खिलाफ केस कर लिया है। शिकायतकर्ता ने एक और उसकी पत्नी पर भी हेराफेरी का आरोप लगाया है। बिल्डर की पत्नी महिलाओं का समूह संचालित करती है।

पुलिस के मुताबिक करुणा उत्तम शर्मा निवासी श्री श्यामदर्शन कंचन विहार स्कीम-114 की शिकायत पर आरोपित आदित्य अग्रवाल और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। करुणा इंटीरियर डिजाइनर है और बड़े होटल, रेस्तरां और ऑफिस में उनकी साइट है। आरोप है कि शनिवार रात करीब 11.30 बजे आदित्य उसके पिता कृष्णा अग्रवाल, मां राधिका और दोस्त कृष्णा के साथ आया और रुपयों को लेकर विवाद किया।
आरोपी जबरदस्ती दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की। करुणा के मुताबिक आरोपित करीब 4 घंटे घर में ही रहे। उन्होंने करुणा के पति उत्तम को भी जान से खत्म करने की धमकी दी। रविवार को करुणा थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

रुपयों के लेनदेन को लेकर महिला इंटीरियर डिजाइनर के फ्लैट में तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post