Home / Articles / MP में सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रही महिला की नर्मदा नदी में डूबने से मौत

MP में सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रही महिला की नर्मदा नदी में डूबने से मौत

खरगोन (मध्‍यप्रदेश)। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में नर्मदा नदी में नहाने गई 30 वर्षीय महिला की डूबने से मौत हो गई। महिला टोकसर ग्राम पंचायत में सरपंच के पद के लिए चुनाव लड़ने वाले 2 उम्मीदवारों में से एक थीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है। - Woman contesting for the post of sarpanch dies due to drowning in river id="ram"> पुनः संशोधित रविवार, 19 जून 2022 (17:47 IST) हमें फॉलो करें खरगोन (मध्‍यप्रदेश)।

  • Posted on 19th Jun, 2022 12:36 PM
  • 1099 Views
MP में सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रही महिला की नर्मदा नदी में डूबने से मौत   Image
पुनः संशोधित रविवार, 19 जून 2022 (17:47 IST)
हमें फॉलो करें
खरगोन (मध्‍यप्रदेश)। के खरगोन जिले में नर्मदा नदी में नहाने गई 30 वर्षीय महिला की डूबने से हो गई। महिला टोकसर ग्राम पंचायत में सरपंच के पद के लिए चुनाव लड़ने वाले 2 उम्मीदवारों में से एक थीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है।
एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। खरगोन जिले के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि सनावद थाना क्षेत्र के अंतर्गत टोकसर ग्राम पंचायत में सरपंच पद की उम्मीदवार पिंकी केवट की टोकसर गांव के पास नर्मदा नदी में शनिवार की शाम नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई।

उन्होंने कहा, केवट टोकसर ग्राम पंचायत में सरपंच के पद के लिए चुनाव लड़ने वाले दो उम्मीदवारों में से एक थीं। प्रथम दृष्ट्या (यह) दुर्घटना लग रही है। मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच चल रही है।

सिंह ने बताया कि उम्मीदवार की मौत के बाद अब टोकसर ग्राम पंचायत में सरपंच पद के लिए होने वाले चुनाव में के नियमानुसार कार्यवाही होगी।(भाषा)

Latest Web Story

Latest 20 Post