Home / Articles / अब आप 2 स्मार्टफोन पर चला पाएंगे एक ही WhatsApp अकाउंट, आ रहा है नया फीचर Companion mode

अब आप 2 स्मार्टफोन पर चला पाएंगे एक ही WhatsApp अकाउंट, आ रहा है नया फीचर Companion mode

WhatsApp Companion mode : WhatsApp अपने यूजर्स के नए-नए फीचर्स लेकर आता रहता है। ऐसे ही एक फीचर पर WhatsApp काम कर रहा है। इस फीचर को Companion mode नाम दिया गया है। खबरों के मुताबिक यह फीचर multi-device की तरह होगा। इस फीचर से आप एक सेकेंडरी डिवाइस को प्राइमरी फोन की तरह जोड़ सकते हैं। यानी आप एक ही WhatsApp अकाउंट को एक साथ दो स्मार्टफोन पर चला पाएंगे। - WhatsApp is working on a companion mode for multi-device id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (18:04 IST) WhatsApp Companion mode : WhatsApp अपने यूजर्स के नए-नए फीचर्स

  • Posted on 09th May, 2022 13:10 PM
  • 1193 Views
अब आप 2 स्मार्टफोन पर चला पाएंगे एक ही WhatsApp अकाउंट, आ रहा है नया फीचर Companion mode   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (18:04 IST)
Companion mode : WhatsApp अपने के नए-नए फीचर्स लेकर आता रहता है। ऐसे ही एक फीचर पर WhatsApp काम कर रहा है। इस फीचर को Companion mode नाम दिया गया है। खबरों के मुताबिक यह फीचर multi-device की तरह होगा। इस फीचर से आप एक सेकेंडरी डिवाइस को प्राइमरी फोन की तरह जोड़ सकते हैं। यानी आप एक ही WhatsApp अकाउंट को एक साथ दो पर चला पाएंगे।
ALSO READ:

Infinix मार्बल स्टूडियोज के साथ साझेदारी में लांच करने जा रही है 2 धमाकेदार स्मार्टफोन्स
WABetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप कम्पैनियन मोड फीचर (Companion Mode Feature) की टेस्टिंग कर रहा है। इसके जरिए व्हाट्एस अकाउंट के साथ एक सेकेंडरी डिवाइस को लिंक किया जा सकता है। फीचर को सबसे पहले अप्रैल में देखा गया था। अब इस फीचर की और अधिक जानकारी सामने आई है।
WhatsApp ने कुछ समय पहले ही अपने सभी यूजर्स के लिए मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर को जारी किया है। इस फीचर के जरिए आप व्हाट्सएप अकाउंट को चार अन्य डिवाइस पर इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि बाकी डिवाइस पर आप व्हाट्सएप वेब वर्जन ही चला पाएंगे। यानी दूसरे फोन पर व्हाट्सएप पर इस्तेमाल करना अभी तक मुश्किल है।
वेबसाइट ने एक स्क्रीनशॉट भी दिखाया है, जिसमें यूजर को कम्पैनियन मोड से जुड़ी एक चेतावनी दी जा रही है। इसमें बताया गया है कि अगर आपके फोन में पहले से कोई व्हाट्सएप अकाउंट चालू है और आप फोन को सेकंडरी डिवाइस के रूप में किसी और अकाउंट से जोड़ेंगे तो वर्तमान अकाउंट लॉगआउट हो जाएगा।

Latest Web Story

Latest 20 Post