Home / Articles / मस्जिदों से उतारे गए लाउडस्पीकरों का क्या रहे हैं सीएम योगी?

मस्जिदों से उतारे गए लाउडस्पीकरों का क्या रहे हैं सीएम योगी?

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि प्रदेश की मस्जिदों में लाउडस्पीकर की आवाज या तो कम कर दी गई या इन्हें हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि हटाए गए लाउडस्पीकर स्कूलों और अस्पतालों को दान किए जा रहे हैं। - What CM Yogi did with removed laud speakers id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 23 मई 2022 (00:27 IST) नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री

  • Posted on 22nd May, 2022 19:20 PM
  • 1152 Views
मस्जिदों से उतारे गए लाउडस्पीकरों का क्या रहे हैं सीएम योगी?   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 23 मई 2022 (00:27 IST)
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने रविवार को कहा कि प्रदेश की मस्जिदों में लाउडस्पीकर की आवाज या तो कम कर दी गई या इन्हें हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि हटाए गए लाउडस्पीकर स्कूलों और अस्पतालों को दान किए जा रहे हैं।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की साप्ताहिक पत्रिकाओं ‘ऑर्गनाइजर एवं पांचजन्य’ के 75 साल पूरा होने पर यहां आयोजित मीडिया संगोष्ठी को ऑनलाइन माध्यम से संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही।

सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि कई राज्यों में चुनाव खत्म होने के बाद दंगे हुए थे। उत्तर प्रदेश में चुनाव के दौरान या बाद में कोई दंगा नहीं हुआ। यह वही उत्तर प्रदेश है, जहां पहले छोटे-छोटे मुद्दों पर दंगे होते थे।
राज्य में आवारा पशुओं की समस्या को लेकर उन्होंने इससे निपटने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कई कदमों का जिक्र किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में तीर्थस्थल का विकास किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी ने सभी धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर की आवाज कम करने के लिए निर्देश जारी किए थे। इस निर्देश का अनुपालन पूरे प्रदेश में बिना भेदभाव बेहद शांतिपूर्ण तरीके से हुआ।

Latest Web Story

Latest 20 Post