Home / Articles / वूट सिलेक्ट के नए शो 'द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस' का ट्रेलर रिलीज

वूट सिलेक्ट के नए शो 'द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस' का ट्रेलर रिलीज

वूट सिलेक्ट के नए शो 'द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस' का ट्रेलर रिलीज   Image
  • Posted on 04th Aug, 2022 09:06 AM
  • 1302 Views

वूट सिलेक्ट एक अनूठी और दिल छू लेने वाली पारिवारिक कॉमेडी 'द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस' लेकर आया है। बेहद लोकप्रिय ओटीटी सितारों अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह की मुख्य भूमिकाओं वाला यह बहुप्रतीक्षित शो 4 अगस्त को विशेष रूप से वूट सिलेक्ट पर रिलीज़ किया जाएगा। वहीं इस शो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। - voot select new show the great weddings of munnes trailer out id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 4 अगस्त 2022 (14:12 IST) हमें फॉलो करें वूट सिलेक्ट एक अनूठी

पुनः संशोधित गुरुवार, 4 अगस्त 2022 (14:12 IST)
हमें फॉलो करें
एक अनूठी और दिल छू लेने वाली पारिवारिक कॉमेडी 'द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस' लेकर आया है। बेहद लोकप्रिय ओटीटी सितारों अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह की मुख्य भूमिकाओं वाला यह बहुप्रतीक्षित शो 4 अगस्त को विशेष रूप से वूट सिलेक्ट पर रिलीज़ किया जाएगा। वहीं इस शो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।


जियो स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत, राज शांडिल्य द्वारा निर्मित, सुनील सुब्रमणि द्वारा निर्देशित और थिंक इंक पिक्चर्ज़, द्वारा निर्मित टीजीडब्ल्यूओएम सीरीज़ बेहद दिलचस्प होने का वादा करती है, जो मुन्नेस की शानदार शादी की अविश्वसनीय यात्रा कराते हुए हंसी के फव्वारे छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। साथ ही यह 'शहर में इतना योग्य कुंवारा कोई नहीं' और अनूठे यादव वंश के पलायन को कैमरा में खूबसूरती से कैद करती है।
दस-एपिसोड्स की यह सीरीज़ मुन्नेस द्वारा अपने हमसफर की खुशियों भरी मासूम-सी खोज पर आधारित है। वह 'सर्वगुण संपन्न' माही के साथ प्यार में पड़ जाता है, और उसे अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं होता, जब माही भी उसकी तरफ खींची चली आती है। जब शो एक भावुक रोमांटिक क्लासिक जैसा दिखने लगता है और सब कुछ ठीक हो जाता है, तो पंडित की भविष्यवाणी इस प्रेम कहानी में एक नए हॉरर ट्विस्ट का बघार लगा देती है।

सीरीज के बारे में बात करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि हालांकि, ओटीटी तमाम तरह के एक्सपेरिमेंट्स करने के लिए एक उत्कृष्ट प्लेटफॉर्म प्रदान करता है, लेकिन इस तरह का शो और इतना अनूठा किरदार वास्तव में दुर्लभ है। मैं इस कॉमेडी के सफर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक था। स्क्रिप्ट सुनने के दौरान अपनी बेकाबू हंसी को कंट्रोल करना मेरे लिए बहुत मुश्किल था।

उन्होंने कहा, साधारण-सी जिंदगी में, हंसी के गुब्बारों का बघार 'द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस' को एक परफेक्ट वेडिंग की कहानी बनाता है। राज के साथ यह मेरा पहला शो है और मैं वास्तव में उनके विचारों की स्पष्टता और हर कलाकार के भीतर से सर्वश्रेष्ठ निकालने की क्षमता से प्रभावित हूं। हमारे ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं।

बरखा सिंह ने कहा, द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस में पागलपन का खूबसूरत फ्लेवर है। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी हम अपने ठहाके नहीं रोक पाए। हर स्थिति और किरदार को इतनी खूबसूरती से पेश किया गया है, कि आप उनसे खुद को जोड़कर देख सकेंगे। यही बात इसे खास बनाती है। कॉमिक टाइमिंग को सही करने से लेकर उन मज़ेदार लेकिन जटिल परिस्थितियों को जीवंत करने तक, कॉमेडी स्टाइल में राज एक मास्टरक्लास थे।

निर्देशक सुनील सुब्रमणि ने कहा, मैं अपनी पहली सीरीज़ 'द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस' को लेकर काफी उत्साहित हूँ, जो वास्तव में एक ड्रीम डेब्यू है। मुझे यह शो सौंपने के लिए मैं राज और जियो स्टूडियोज़ का आभारी हूं और हम दर्शकों से एक नॉन-स्टॉप हंसी के दंगल में छोड़ने का वादा करते हैं। हमें अभिषेक, बरखा और सीरीज़ के सभी अन्य कलाकारों से अधिक प्रतिभाशाली कलाकार मिल ही नहीं सकते थे। सीरीज़ के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, और उम्मीद करता हूं कि यह दर्शकों को पसंद आएगी।

वूट सिलेक्ट के नए शो 'द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस' का ट्रेलर रिलीज View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post