Home / Articles / कोहली अपने दोस्त एबी को बना सकते हैं आरसीबी का कोच, वीडियो में दिया संकेत

कोहली अपने दोस्त एबी को बना सकते हैं आरसीबी का कोच, वीडियो में दिया संकेत

पूर्व कप्तान विराट कोहली को उम्मीद है कि उनके दोस्त और दक्षिण अफ़्रीका के स्टार खिलाड़ी एबी डीविलियर्स अगले साल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में एक नए रोल के साथ वापसी कर सकते हैं। पिछले साल रिटायर हुए डीविलियर्स बेंगलुरु परिवार का बड़ा हिस्सा रहे हैं। - Virat Kohli will make place for Oldie AB De villiers in RCB dugout id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (15:31 IST) मुम्बई: पूर्व कप्तान विराट कोहली को उम्मीद

  • Posted on 12th May, 2022 23:50 PM
  • 1498 Views
कोहली अपने दोस्त एबी को बना सकते हैं आरसीबी का कोच, वीडियो में दिया संकेत   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (15:31 IST)
मुम्बई: पूर्व कप्तान विराट कोहली को उम्मीद है कि उनके दोस्त और दक्षिण अफ़्रीका के स्टार खिलाड़ी अगले साल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में एक नए रोल के साथ वापसी कर सकते हैं। पिछले साल रिटायर हुए डीविलियर्स बेंगलुरु परिवार का बड़ा हिस्सा रहे हैं।

बेंगलुरु के ट्विटर हैंडल पर जारी हुए वीडियो में विराट ने बात करते हुए कहा, "मैं उनको बहुत मिस करता हूं। मैं उनसे लगातार बात करता हूं। वह हाल ही में अमेरिका में अपने परिवार के साथ गोल्फ़ खेल रहे थे। वह बेंगलुरु टीम पर नज़र बनाए रखते हैं और उम्मीद है कि वह अगले साल हमारे साथ किसी रोल में ज़रूर जुड़ेंगे।" कोहली इस समय अपने सबसे ख़राब वक़्त से गुज़र रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में इस सीज़न 12 मैच में केवल 216 रन बनाए हैं और एक ही बार उन्होंने अर्धशतक लगाया है। वहीं तीन बार वह इस सीज़न गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं।

विराट ने कहा, "ऐसा मेरे साथ मेरे पूरे करियर में नहीं हुआ, तो बस मैं हंस दिया था, मैंने महसूस किया ​कि खेल ने मुझे वह सब दिखाया जो वह दिखाना चाहता है।" विराट की ख़राब फ़ॉर्म पर इयन बिशप ने भी चिंता ज़ाहिर की है। उन्होंने यह तक कहा कि यह चिंता का विषय है कि वह अलग तरह के गेंदबाज़ों के सामने आउट हो रहे हैं। हालांकि, विराट ने कहा कि वह आलोचकों को अपने से दूर रखते हैं।
उन्होंने कहा, "वह लोग यह महसूस नहीं कर सकते हैं जो मैं करता हूं, वह उन लम्हों को नहीं समझ सकते हैं।" "आपके पता है आप कैसे लोगों की आवाज़ को बंद कर सकते हैं, चाहे आप टीवी की आवाज़ बंद कर दो या उनकी बात पर ध्यान मत दो और मैं यह दोनों चीज़ करता हूं।"

विराट ने इस सीज़न से पहले बेंगलुरु की कप्तानी छोड़ी थी और उनकी जगह फ़ाफ़ डुप्लेसी को कप्तान बनाया गया था। कोहली ने कहा है कि डुप्लेसी के साथ उनका अच्छा संबंध है। उन्होंने कहा, "मेरे और डुप्लेसी के बीच अच्छा संबंध है, तब भी जब वह दक्षिण अफ़्रीका के कप्तान तक नहीं बने थे। डुप्लेसी अपने बारे में जानते हैं और उनके पास मैदान में सारे अधिकार हैं।""वह कभी-कभी मुझसे कहते हैं, अगर मैं कुछ चीज़ों का ज़िक्र करता हूं, तो वह अपनी कप्तानी में ऐसा नहीं करना चाहते हैं। इसी वजह से मैं उस व्यक्ति का बहुत सम्मान करता हूं।"(वार्ता)

Latest Web Story

Latest 20 Post