Home / Articles / 'क्रैश कोर्स' को निर्देशित कर रहे विजय मौर्य, बोले- सभी किरदार निभाने को मिलते हैं...

'क्रैश कोर्स' को निर्देशित कर रहे विजय मौर्य, बोले- सभी किरदार निभाने को मिलते हैं...

'क्रैश कोर्स' को निर्देशित कर रहे विजय मौर्य, बोले- सभी किरदार निभाने को मिलते हैं...   Image
  • Posted on 01st Aug, 2022 14:21 PM
  • 1443 Views

प्रतिभाशाली यंग स्टार कास्ट से भरी अमेजन प्राइम वीडियो की 'क्रैश कोर्स' एक ऐसी सीरीज है जो मुख्य रूप से स्टूडेंट्स के जीवन के विभिन्न पहलुओं को सामने लाते हुए अपील करती है। क्रैश कोर्स का निर्देशन करने वाले विजय मौर्य, जो एक एक्टर भी हैं, ने इस सीरीज के जरिए बतौर निर्देशक एक अलग ही अनुभव किया हैं। - vijay maurya directing amazon prime videos web series crash course id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (17:21 IST) हमें फॉलो करें प्रतिभाशाली यंग स्टार

पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (17:21 IST)
हमें फॉलो करें
प्रतिभाशाली यंग स्टार कास्ट से भरी अमेजन प्राइम वीडियो की 'क्रैश कोर्स' एक ऐसी सीरीज है जो मुख्य रूप से स्टूडेंट्स के जीवन के विभिन्न पहलुओं को सामने लाते हुए अपील करती है। हमेशा अपने अभिनय से दर्शकों का करने वाले इस सीरीज में बतौर निर्देशक आ रहे हैं।

का निर्देशन करने वाले विजय मौर्य, जो एक एक्टर भी हैं, ने इस सीरीज के जरिए बतौर निर्देशक एक अलग ही अनुभव किया हैं। इस पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, नहीं मैंने अपने अंदर के अभिनेता को नियंत्रित नहीं किया। जब मैं अपने अभिनेता को बताता हूं तो मैं आखिरकार उनके सभी किरदारो को निभाता हूं।

उन्होंने कहा, निर्देशक होना ज्यादा मजेदार है क्योंकि आपको सभी किरदार निभाने को मिलते हैं। अनु सर को निर्देशित करना इतना बड़ा अवसर है। मैं उन्हें बचपन से देख रहा हूं, इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे अब तक के सबसे शानदार अभिनेता हैं, अगर मैं जोड़ूं तो उनके पास है अच्छी भूमिकाएं और फिल्में करने की भूख, जो एक अभिनेता के रूप में मेरे पास भी है। मनीष जी ने मुझे सीन्स को सुधारने की स्वतंत्रता दी, एक निर्देशक होने के नाते मैं स्थिति के अनुसार ऐसा करने में सक्षम था। इसने मुझे खुद को निर्देशन में बिजी रखने में इंडल्ज किया।
क्रैश कोर्स का प्रीमियर 5 अगस्त, 2022 से भारत में और दुनिया भर के 240 अन्य देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।


'क्रैश कोर्स' को निर्देशित कर रहे विजय मौर्य, बोले- सभी किरदार निभाने को मिलते हैं... View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post