Home / Articles / महंगाई पर चर्चा के दौरान TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने छुपाया हैंडबैग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

महंगाई पर चर्चा के दौरान TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने छुपाया हैंडबैग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

महंगाई पर चर्चा के दौरान TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने छुपाया हैंडबैग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो   Image
  • Posted on 03rd Aug, 2022 04:36 AM
  • 1209 Views

संसद में महंगाई पर चर्चा के दौरान अपना महंगा हैंडबैग छुपाते हुए कैमरे में कैद हुईं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि उन्होंने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा है कि 2019 से संसद में झोलेवाला फकीर। झोला लेके आए थे, झोला लेके चल पड़ेंगे। - video of mahua moitra hiding bag viral on social media id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (09:46 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। संसद में

पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (09:46 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। में पर चर्चा के दौरान अपना महंगा हैंडबैग छुपाते हुए कैमरे में कैद हुईं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि उन्होंने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा है कि 2019 से संसद में झोलेवाला फकीर। झोला लेके आए थे, झोला लेके चल पड़ेंगे।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को लोकसभा में महंगाई, जीएसटी व उत्पादों के बढ़ते दामों पर चर्चा हो रही थी। जैसे ही महुआ के बगल में बैठीं टीएमसी सांसद काकोली घोष दस्तीदार बोलने के लिए उठती हैं। महुआ अपना बैग उठाकर नीचे रखती हैं। इस वीडियो में काकोली महंगाई पर चर्चा करती दिख रहीं हैं।

दावा किया जा रहा है कि महुआ का बैग लुई वीटन ब्रांड का है और बाजार में इसकी कीमत 1.5 लाख रुपए बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि इसी कारण महुआ अपना बैग छिपा रहीं थीं।
महुआ मोइत्रा ने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा कि '2019 से संसद में झोलेवाला फकीर। झोला लेके आए थे, झोला लेके चल पड़ेंगे।' ट्वीट के साथ ही महुआ ने फोटो का एक कोलाज भी पोस्ट किया है जिसमें वह अपने इसी हैंडबैग के साथ नजर आ रही हैं।
पीएम नरेंद्र मोदी का साल 2016 में वह बयान बहुत मशहूर हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था, मैं तो फकीर हूं, झोला लेकर चल पड़ूंगा।

बहरहाल, महुआ की इस सफाई पर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स ने कहा कि ऐसा झोला भगवान सबको दे।


महंगाई पर चर्चा के दौरान TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने छुपाया हैंडबैग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो View Story

Latest 20 Post