कैटरीना कैफ के अपोजिट नजर आ सकते हैं फिल्म जी ले जरा में विक्की कौशल

कैटरीना कैफ के अपोजिट नजर आ सकते हैं फिल्म जी ले जरा में विक्की कौशल   Image

आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा को लेकर फरहान अख्तर ने 'जी ले जरा' फिल्म अनाउंस की है। इस फिल्म को लेकर लोगों में भारी उत्सुकता है। अब इस फिल्म के हीरो का चयन चल रहा है। खबर है कि तीन हीरो में से एक फरहान अख्तर खुद होंगे। इसी बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से जी ले जरा के मेकर्स को आइडिया आया है कि क्यों न विक्की कौशल को कास्ट किया जाए और वो भी कैटरीना कैफ के अपोजिट। Jee Le Zaraa, Katrina Kaif, Vicky Kaushal in Jee Le Zaraa, Priyanka Chopra, Alia Bhatt, जी ले जरा, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, फरहान अख्तर Vicky Kaushal to feature opposite Katrina Kaif in Jee Le Zaraa id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 11 जनवरी 2022 (13:21 IST) आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा को

Last Updated: मंगलवार, 11 जनवरी 2022 (13:21 IST)
आलिया भट्ट, और प्रियंका चोपड़ा को लेकर ने 'जी ले जरा' फिल्म अनाउंस की है। इस फिल्म को लेकर लोगों में भारी उत्सुकता है। अब इस फिल्म के हीरो का चयन चल रहा है। 
खबर है कि तीन हीरो में से एक फरहान अख्तर खुद होंगे। इसी बीच और कैटरीना कैफ की शादी से जी ले जरा के मेकर्स को आइडिया आया है कि क्यों न विक्की कौशल को कास्ट किया जाए और वो भी कैटरीना कैफ के अपोजिट। 
 
यदि ऐसा होता है तो कैटरीना और विक्की की यह पहली फिल्म साथ में होंगी और यह दर्शकों के लिए बड़ा आकर्षण होगा। फिल्म को बैठे बिठाए मुफ्त में पब्लिसिटी मिल जाएगी। 
सूत्रों का कहना है कि विक्की को यह रोल ऑफर किया जा चुका है और उन्होंने ग्रीन सिग्नल भी दे दिया है। बस घोषणा होने की देर है। अब एक हीरो को और चुना जाना है। 
 
वैसे इस फिल्म में हीरो की तुलता में हीरोइनों के रोल ज्यादा दमदार है। इस फिल्म को ज़ोया अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है। फरहान निर्देशक होंगे। यह फिल्म इन तीनों हीरोइनों की रोड ट्रिप पर आधारित होगी। 

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.