Home / Articles / सोशल मीडिया पर रेप की धमकी पर उर्फी जावेद बोलीं- भारत में कोई साइबर कानून नहीं...

सोशल मीडिया पर रेप की धमकी पर उर्फी जावेद बोलीं- भारत में कोई साइबर कानून नहीं...

सोशल मीडिया पर रेप की धमकी पर उर्फी जावेद बोलीं- भारत में कोई साइबर कानून नहीं...   Image
  • Posted on 05th Aug, 2022 10:21 AM
  • 1266 Views

उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अपने अटपटे आउटफिट और फैशन सेंस की वजह से उर्फी ट्रोर्ल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। कई बार उर्फी को ट्रोल करते हुए लोग हद तक पार कर देते है और उन्हें धमकियां देने लगते हैं। हाल ही में उर्फी ने एक पोस्ट शेयर करके उन्हें मिलने वाली धमकियों और बदतमीती पर बात की है। - urfi javed talks about the cyber laws in india id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (15:04 IST) हमें फॉलो करें उर्फी जावेद अपने

पुनः संशोधित शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (15:04 IST)
हमें फॉलो करें
अपने बोल्ड अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अपने अटपटे आउटफिट और फैशन सेंस की वजह से उर्फी ट्रोर्ल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। कई बार उर्फी को ट्रोल करते हुए लोग हद तक पार कर देते है और उन्हें धमकियां देने लगते हैं।

हाल ही में उर्फी ने एक पोस्ट शेयर करके उन्हें मिलने वाली धमकियों और बदतमीती पर बात की है। उर्फी ने बताया कि उन्हें रेप की धमकी, अभद्र भाषा और बदतमीजी का सामना करना पड़ा है। लेकिन ऐसे समय में उनकी कोई मदद नहीं करता है।

Photo - Instagram
उर्फी ने इंस्टा पोस्ट पर लिखा, भारत में कोई साइबर कानून नहीं है। पुलिस और साइबर सेल बहुत मुश्किल से दर्ज की गई शिकायतों पर ध्यान देते हैं। इसलिए लोग अपनी शिकायत दर्ज करवाने से डरते हैं। लोग खुलकर आपको परेशान करते हैं गाली देते हैं और रेप की धमकी ऑनलाइन देते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि हमें इसको नजरअंदाज क्यों करना है?
बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों और बेबाक बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहती हैं। उर्फी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उर्फी का तरंगी अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वहीं कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। उर्फी भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देती हैं।

सोशल मीडिया पर रेप की धमकी पर उर्फी जावेद बोलीं- भारत में कोई साइबर कानून नहीं... View Story

Latest 20 Post