Home / Articles / उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर क्यों लपेटे तार? बताई वजह

उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर क्यों लपेटे तार? बताई वजह

उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर क्यों लपेटे तार? बताई वजह   Image
  • Posted on 03rd Aug, 2022 08:21 AM
  • 1449 Views

बीते दिनों उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारे हदें पार कर दी थी। इस वीडियो में उर्फी ब्रालेस नजर आ ही थीं। साथ ही पूरे शरीर पर एक हरे कलर का वायर लपेटा हुआ था। अब उर्फी ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने अपने शरीर पर तार लपेटा और यह बोल्ड लुक क्रिएट किया। - urfi javed reveal the reason why she share her braless video id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (12:45 IST) हमें फॉलो करें उर्फी जावेद अपने अतरंगी

पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (12:45 IST)
हमें फॉलो करें
अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से छाई रहती हैं। उर्फी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। बीते दिनों उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारे हदें पार कर दी थी।

इस वीडियो में उर्फी ब्रालेस नजर आ ही थीं। उन्होंने अपने हाथों से चेस्ट को ढ़का हुआ था। साथ ही पूरे शरीर पर एक हरे कलर का वायर लपेटा हुआ था। उर्फी ने सिर्फ न्यूड कलर का बिकिनी बॉटम पहना था। उर्फी जावेद ने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी और बालों में बन बनाकर पूरा किया था।

उर्फी जावेद का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस यूजर्स उर्फी को ट्रोल कर रहे थे। अब उर्फी ने बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने अपने शरीर पर तार लपेटा और यह बोल्ड लुक क्रिएट किया।

उर्फी जावेद ने अपनी वीडियो को इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा, इस वीडियो के पीछे एक मतलब है, कैसे भारतीय महिलाओं को अपनी शादी में सुंदर दिखने के लिए चमकती हुई जूलरी दी जाती है और उसे फूलों से सजाया जाता है। लेकिन असल में वह ठीक से चल भी नहीं सकती हैं और न ही अपने पंखों को फैला सकती हैं। हालांकि ये हमारी जनरेशन की महिलाओं के लिए नहीं है, बल्कि पुरानी जनरेशन की महिलाओं के लिए है।

उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर क्यों लपेटे तार? बताई वजह View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post