Home / Articles / Valorant Mobile से लेकर Battlefield Mobile तक, इन धांसू गेम्स का प्लेयर्स स्मार्टफोन पर कर रहे इंतजार

Valorant Mobile से लेकर Battlefield Mobile तक, इन धांसू गेम्स का प्लेयर्स स्मार्टफोन पर कर रहे इंतजार

मोबाइल गेम खलेने वाले लोगों को नए-नए गेम्स का इंतजार रहता है। आजकल ज्यादातर लोग फोन पर गेम खेलते हैं। इस कारण प्लेयर्स इन टॉप 10 गेम का फोन पर इंतजार कर रहे हैं। वीडियो गेम पसंद करने वाले लोग अब ज्यादातर अपने मोबाइल फोन पर गेम खेलते हैं। इसे देखते हुए

  • Posted on 04th Sep, 2021 04:05 AM
  • 1212 Views
Valorant Mobile से लेकर Battlefield Mobile तक, इन धांसू गेम्स का प्लेयर्स स्मार्टफोन पर कर रहे इंतजार Image

वीडियो गेम पसंद करने वाले लोग अब ज्यादातर अपने मोबाइल फोन पर गेम खेलते हैं। इसे देखते हुए स्मार्टफोन कंपनियां एक से एक अच्छे गेमिंग फोन्स ला रही हैं। अब कई लोकप्रिय गेम भी जल्द ही स्मार्टफोन पर आने की तैयारी में हैं। Also Read - WhatsApp ओपन करते ही नहीं दिखेगी Archived Chat, चैट विंडो में सबसे नीचे लाने के लिए सेटिंग में करें ये बदलाव

इनमें Pokemon Unite, Battlefield Mobile और Hitman: Sniper Assassin जैसे कई नाम शामिल हैं। अब लोगों को स्मार्टफोन पर ये सभी गेम खेलने का मौका मिलेगा। हमने यहां टॉप 10 गेम और उनके बारे में बताया है, जिनका फोन पर बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। Also Read - WhatsApp के ये तीन लेटेस्ट फीचर हैं काफी उपयोगी, जानें कैसे करते हैं काम

स्मार्टफोन पर इन गेम का हो रहा इंतजार

Valorant Mobile

कंप्यूटर से स्मार्टफोन पर आने वाला एक अन्य रॉयल बैटल गेम Valorant Mobile है। यह Android और iOS दोनों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वैलोरेंट मोबाइल फास्ट-पेस्ड कॉम्बेट एक्सपीरियंस के साथ आने की उम्मीद है। Valorant Mobile में खुद के टूर्नामेंट होने की संभावना भी है। Also Read - Deals of the day 12th August: ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सस्ते में मिल रहे लैपटॉप, टीवी समेत कई प्रोडक्ट

Apex Legends Mobile

अब स्मार्टफोन पर एक अन्य रॉयल बैटल गेम Electronic Art का Apex Legends Mobile आने वाला है। हालांकि, फिलहाल इस गेम में बारे में कोई जानकारी नहीं है। उम्मीद की जा रही है कि इस गेम में ‘Shooting Meets Sci-F’ गेमप्ले फीचर Android और iOS दोनों के लिए आ सकता है।

League of Legends: Wild Rift

League of Legends: Wild Rift गेम LOL सीरीज के जाने माने कैरेक्टर्स को मोबाइल पर लाने के लिए तैयार है। यह प्लेयर्स को अन्य मोड के अलावा स्टैंडर्ड 5v5 गेम मोड में शामिल होने का मौका देगा। खबरों के अनुसार, यह गेम तैयार हो चुका है। Wild Rift एंड्रॉयड और iOS के साथ-साथ PS4 और Xbox पर भी आएगा।

Hitman Sniper Assassin

Square Enix एक नया मोबाइल गेम लाने की तैयारी कर रहा है। यह उसकी लोकप्रिय Hitman Sniper सीरीज जैसा होगा। यह नया मोबाइल गेम Hitman: Sniper Assassins नाम से आएगा। माना जा रहा है कि यह ओरिजिनल गेम के समान हो सकता है। प्लेयर्स को इसके लिए भी एजेंट 47 की सबसे बड़ी ताकत, रणनीति और तकनीक का उपयोग करने की जरूरत पड़ेगी।

Tomb Raider Reloaded

Square Enix भी एक नया मोबाइल गेम Tomb Raider Reloaded लाने वाला है। इस नए गेम को बनाने के लिए Square Enix London ने Emerald City Games के साथ पार्टनरशिप की है। यह गेम इस साल Android के साथ-साथ iOS पर भी आ सकता है।

Final Fantasy VII: The First Soldier

Final Fantasy VII: The First Soldier हथियार और मेजिक के साथ आने वाला एक नया फ्री टू प्ले बैटल रॉयल गेम हो सकता है। यह भी Android और iOS दोनों के लिए आने के लिए तैयार है।

Pokemon Unite

Pokemon Unite एक 5v5 MOBA Genre टायटल है। इसे Pokemon Company और Tencent Games’ TiMi Studios द्वारा बनाया जाएगा। प्लेयर्स इस गेम में टीममेट्स के साथ खेलेंगे, नए पोकेमॉन को पकड़ने की कोशिश करेंगे और अपने पोकेमॉन को डेवलप करेंगे।

Diablo Immortal

Blizzard Entertainment का Diablo Immortal एक रोल प्लेयिंग गेम है। यह भी अन्य गेम्स की तरह Android और iOS पर आएगा। इस गेम में प्लेयर्स के लिए काफी कुछ होगा।

Castlevania Moonlight Rhapsody

ऊपर बताए गए गेम के अलावा आगे आने वाले समय में फोन पर आने वाले गेम्स की लिस्ट में एक अन्य मोबाइल गेम Castlevania: Moonlight Rhapsody शामिल है। इस नए मोबाइल गेम को अन्य सभी गेम्स की तरह Android और iOS दोनों डिवाइसेस के लिए लाया जाएगा।

Battlefield Mobile

Battlefield Mobile का काफी समय से बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। यह Electronic Arts और DICE दोनों का प्रोजेक्ट हो सकता है। यह नया गेम Android और iOS दोनों पर आएगा। Battlefield Mobile गेम Battlefield PC की तरह Open-Style Combat मैकेनिज्म के साथ आ सकता है। अभी इसकी सटीक लॉन्चिंग डेट की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह 2022 में आ सकता है।

Valorant Mobile से लेकर Battlefield Mobile तक, इन धांसू गेम्स का प्लेयर्स स्मार्टफोन पर कर रहे इंतजार View Story

Latest 20 Post