Home / Articles / शर्मनाक, यूपी में खिलाड़ियों को टॉयलेट में परोसा खाना, वायरल वीडियो पर बवाल

शर्मनाक, यूपी में खिलाड़ियों को टॉयलेट में परोसा खाना, वायरल वीडियो पर बवाल

शर्मनाक, यूपी में खिलाड़ियों को टॉयलेट में परोसा खाना, वायरल वीडियो पर बवाल   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 05:41 AM
  • 1448 Views

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कबड्डी खिलाड़ियों का खाना शौचालय में रखे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर ‘वायरल’ हो गया। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने ढिलाई बरतने के आरोप में जिला खेल अधिकारी को निलंबित कर दिया है। - UP sports person served food kept in toilet id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 20 सितम्बर 2022 (17:03 IST) हमें फॉलो करें लखनऊ। उत्तर प्रदेश के

Last Updated: मंगलवार, 20 सितम्बर 2022 (17:03 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। के सहारनपुर में कबड्डी खिलाड़ियों का खाना शौचालय में रखे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर ‘वायरल’ हो गया। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने ढिलाई बरतने के आरोप में जिला खेल अधिकारी को निलंबित कर दिया है।

सहारनपुर के डॉ भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में 16 से 19 सितंबर तक लड़कियों की सब-जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसमें राज्य के 16 संभागों की 300 से अधिक लड़कियों ने भाग लिया था।

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि यूपी की कबड्डी खेलने वाली बेटियों को टॉयलेट में खाना परोसा गया। झूठे प्रचार पर करोड़ों खर्च करने वाली BJP सरकार के पास हमारे खिलाड़ियों के लिए अच्छी व्यवस्था करने के पैसे नहीं हैं। धिक्कार है!
इस बीच सहारनपुर के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि खिलाड़ियों को जो दोपहर का खाना परोसा गया वह अधपका था और खिलाड़ियों को पर्याप्त खाना नहीं मिल पाया। इसके अलावा चावल और पूड़़ी को शौचालय में रखा गया था और उससे बदबू आ रही थी।
उन्होंने कहा कि यह भी पता चला कि खाना स्विमिंग पूल परिसर में पकाया गया था और 300 से अधिक लोगों के लिए भोजन तैयार करने के लिए केवल दो रसोइये लगे हुए थे। जिलाधिकारी ने बताया कि भोजन तैयार करने के बाद उसे शौचालय में रखा गया था और यहीं से खिलाड़ियों ने खाना लिया।

शर्मनाक, यूपी में खिलाड़ियों को टॉयलेट में परोसा खाना, वायरल वीडियो पर बवाल View Story

Latest Web Story