Home / Articles / यूपी के मंत्री बोले, गौमूत्र छिड़कने से दूर होंगी घर की बाधाएं, इसमें होता है गंगा मैया का वास

यूपी के मंत्री बोले, गौमूत्र छिड़कने से दूर होंगी घर की बाधाएं, इसमें होता है गंगा मैया का वास

फतेहपुर (उत्तरप्रदेश)। उत्तरप्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह ने शुक्रवार कहा कि गोमूत्र का छिड़काव करने से घर में आ रही बाधाएं दूर होंगी। - UP minister advocates sprinkling cow urine id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 13 मई 2022 (23:59 IST) फतेहपुर (उत्तरप्रदेश)। उत्तरप्रदेश के पशुधन एवं

  • Posted on 13th May, 2022 19:10 PM
  • 1455 Views
यूपी के मंत्री बोले, गौमूत्र छिड़कने से दूर होंगी घर की बाधाएं, इसमें होता है गंगा मैया का वास   Image
Last Updated: शुक्रवार, 13 मई 2022 (23:59 IST)
फतेहपुर (उत्तरप्रदेश)। उत्तरप्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह ने शुक्रवार कहा कि गोमूत्र का करने से घर में आ रही बाधाएं दूर होंगी।

सिंह ने यहां बातचीत में एक सवाल के जवाब में कहा कि गाय के मूत्र में होता है, इसके छिड़कने से घर का वास्तुदोष हो या फिर अन्य कोई बाधा सभी दूर होती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि गाय के गोबर में लक्ष्मीजी का वास होता है।
गोशालाओं में गायों की दुर्दशा के सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि गोशालाओं के सुधार के लिए सरकार सतत प्रयासरत है तथा जल्द ही समस्याओं का समाधान कर लिया जाएगा। सिंह ने बांदा जाने से पहले फतेहपुर जिले में पार्टी पदाधिकारियों और विधायकों से भेंट की। इसके बाद जिले के आला अधिकारियों के साथ विकास भवन में बैठक कर गौशालाओं के संबंध में कई निर्देश दिए।

Latest Web Story

Latest 20 Post