Home / Articles / रक्षाबंधन पर यूपी के CM का तोहफा, 48 घंटे तक महिलाएं कर सकेंगी फ्री में यात्रा

रक्षाबंधन पर यूपी के CM का तोहफा, 48 घंटे तक महिलाएं कर सकेंगी फ्री में यात्रा

रक्षाबंधन पर यूपी के CM का तोहफा, 48 घंटे तक महिलाएं कर सकेंगी फ्री में यात्रा   Image
  • Posted on 06th Aug, 2022 11:36 AM
  • 1358 Views

लखनऊ। रक्षाबंधन के समय उत्तरप्रदेश में महिलाओं को तोहफा दिया है। इस त्योहार पर महिलाओं को एक से दूसरी जगह जाने में परेशानी नहीं होगी। रक्षाबंधन के पवन अवसर पर यूपी में महिलाएं फ्री में बसों में यात्रा कर सकेंगी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की महिलाओं को राखी का तोहफा देते हुए इसकी घोषणा की है। - UP CM's gift on Rakshabandhan id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (16:28 IST) हमें फॉलो करें लखनऊ। रक्षाबंधन के समय

पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (16:28 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। के समय उत्तरप्रदेश में महिलाओं को तोहफा दिया है। इस त्योहार पर महिलाओं को एक से दूसरी जगह जाने में परेशानी नहीं होगी। रक्षाबंधन के पवन अवसर पर यूपी में महिलाएं फ्री में बसों में यात्रा कर सकेंगी। यूपी के मुख्यमंत्री ने प्रदेश की महिलाओं को राखी का तोहफा देते हुए इसकी घोषणा की है।

रक्षाबंधन पर प्रदेश की महिलाएं राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों में 48 घंटे तक फ्री में यात्रा कर सकेंगी। मुख्यमंत्री कार्यालय से ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी देते कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 'रक्षाबंधन' के पावन अवसर पर यूपीएसआरटीसी की बसों में प्रदेश की माताओं-बहनों के लिए निःशुल्क आवागमन की सुविधा की घोषणा की है।
आजादी के 'अमृत महोत्सव' के क्रम में निःशुल्क सेवा 48 घंटे के लिए उपलब्ध होगी। यह सेवा 10 अगस्त की रात्रि 12 बजे से 12 अगस्त की रात्रि 12 बजे तक मिलेगी। इस दौरान माताओं व बहनों द्वारा निःशुल्क बस सेवा का लाभ प्राप्त किया जा सकता है। इसके लिए यूपी सरकार 250 अतिरिक्त बसें चलाएगी।

रक्षाबंधन पर यूपी के CM का तोहफा, 48 घंटे तक महिलाएं कर सकेंगी फ्री में यात्रा View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post