Home / Articles / Indore Crime News: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 7 लड़कियां और 13 लड़के हिरासत में

Indore Crime News: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 7 लड़कियां और 13 लड़के हिरासत में

Indore Crime News: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 7 लड़कियां और 13 लड़के हिरासत में   Image
  • Posted on 21st Sep, 2022 21:12 PM
  • 1413 Views

इंदौर। क्राइम ब्रांच पुलिस ने इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में बड़ी छापेमारी करते हुए स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मौके से 7 लड़कियां और 13 लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया। यह गंदा धंधा पिछले कई सालों से चल रहा था। पुलिस को मौके से बड़ी मात्रा में शराब की बोतलों के साथ ही आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। - Under the guise of a spa center, the business of exorcism was going on id="ram"> Last Updated: गुरुवार, 15 सितम्बर 2022 (20:13 IST) हमें फॉलो करें इंदौर। क्राइम ब्रांच

Last Updated: गुरुवार, 15 सितम्बर 2022 (20:13 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। क्राइम ब्रांच पुलिस ने के में बड़ी छापेमारी करते हुए की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मौके से 7 लड़कियां और 13 लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया। यह गंदा धंधा पिछले कई सालों से चल रहा था। पुलिस को मौके से बड़ी मात्रा में शराब की बोतलों के साथ ही आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

शहर में इसके पहले भी कई बार स्पा सेंटर की आड़ में संचालित हो रहे देह व्यापार पर कार्रवाई हो चुकी है लेकिन फिर भी शहर में धड़ल्ले से ये गंदा काम चल रहा है। अब ताजा मामला पलासिया थाना क्षेत्र के गीता भवन के पास का है।

टीआई संजय सिंह बैस ने बताया कि यहां श्री बालाजी हाईट्स की चौथी मंजिल पर दबिश देकर पुलिस ने 7 लड़कियों ओर 13 युवकों को हिरासत में लिया है और इनसे पूछताछ की जा रही है। मौके से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री के साथ शराब की बोतलें भी मिली हैं।

स्पा की आड़ में ये काम लंबे समय से चल रहा था।

पकड़ाई गईं युवतियों में अधिकतर इंदौर और आसपास के क्षेत्रों की हैं, जो संचालक के बुलाने पर आती थीं। फिलहाल पुलिस ने सभी के खिलाफ कई धाराओं में कार्रवाई कर जांच-पड़ताल कर रही है।

Indore Crime News: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 7 लड़कियां और 13 लड़के हिरासत में View Story

Latest Web Story