Home / Articles / प्रॉपर्टी विवाद में दो महिलाओं में जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

प्रॉपर्टी विवाद में दो महिलाओं में जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

अजमेर। प्रॉपर्टी का विवाद सारे आपसी संबंधों को खत्म करके रख देता है। इसके चक्कर में लोग रिश्तों तक को ताक पर रख मारपीट करने से भी नहीं घबराते हैं। ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जो राजस्थान के अजमेर से जुड़ी हुई है। यहां 2 महिलाओं में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर मारपीट इतना बढ़ गया कि दोनों लड़ते-लड़ते सड़क पर आ गईं। इतना ही नहीं, ये दोनों एक बड़े से नाले में भी गिर गईं। इसके बावजूद इन दोनों में मारपीट बंद नहीं हुई। - Two women fight fiercely in property dispute id="ram"> Last Updated: शनिवार, 18 जून 2022 (12:45 IST) हमें फॉलो करें अजमेर। प्रॉपर्टी का विवाद सारे

  • Posted on 18th Jun, 2022 09:36 AM
  • 1341 Views
प्रॉपर्टी विवाद में दो महिलाओं में जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल   Image
Last Updated: शनिवार, 18 जून 2022 (12:45 IST)
हमें फॉलो करें
अजमेर। प्रॉपर्टी का विवाद सारे आपसी संबंधों को खत्म करके रख देता है। इसके चक्कर में लोग रिश्तों तक को ताक पर रख मारपीट करने से भी नहीं घबराते हैं। ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जो राजस्थान के से जुड़ी हुई है। यहां 2 महिलाओं में को लेकर मारपीट इतना बढ़ गया कि दोनों लड़ते-लड़ते सड़क पर आ गईं। इतना ही नहीं, ये दोनों एक बड़े से नाले में भी गिर गईं। इसके बावजूद इन दोनों में मारपीट बंद नहीं हुई।

महिलाओं के इस तरह झगड़ते देख लोगों की भारी भीड़ भी मौके पर इकट्ठा हो गई। लेकिन उन्हें छुड़ाने की बजाय 2 शख्स भी नाले में जाकर मारपीट करने लगे और यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। अजमेर के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जायदाद के बंटवारे में कथित तौर पर देवरानी और जेठानी इतनी खतरनाक तरीके से लड़ती हैं कि लड़ते-लड़ते वह एक बड़े से नाले में गिर जाती हैं और दोनों एक-दूसरे पर लात-जूते चलाती रहती हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये दोनों करोड़पति घर की देवरानी-जेठानी हैं। दोनों में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर बहस शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों महिलाओं में सड़क पर ही मारपीट होने लगी थी।

Latest Web Story

Latest 20 Post