Home / Articles / Twitter में 'उथल-पुथल'! दो टॉप अधिकारियों ने छोड़ा कंपनी का साथ, नई भर्ती पर भी रोक

Twitter में 'उथल-पुथल'! दो टॉप अधिकारियों ने छोड़ा कंपनी का साथ, नई भर्ती पर भी रोक

Twitter में मचा उथल-पुथल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कंपनी के दो टॉप अधिकारियों ने नौकरी छोड़ दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के CEO पराग अग्रवाल ने उन दोनों अधिकारियों को कंपनी छोड़ने के लिए कहा है। हालांकि, पराग अग्रवाल ने कर्मचारियों को ई-मेल करके कंपनी की मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी दी है। Elon Musk के Twitter खरीदने के बाद से ट्विटर बोर्ड में उथल-पुथल मचा हुआ है। एलन मस्क और पराग अग्रवाल के

  • Posted on 13th May, 2022 19:05 PM
  • 1267 Views
Twitter में 'उथल-पुथल'! दो टॉप अधिकारियों ने छोड़ा कंपनी का साथ, नई भर्ती पर भी रोक Image

Elon Musk के Twitter खरीदने के बाद से ट्विटर बोर्ड में उथल-पुथल मचा हुआ है। एलन मस्क और पराग अग्रवाल के बीच आपसी मतभेद को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। इसी बीच Twitter CEO पराग अग्रवाल ने ट्विटर के लीडरशिप में हुए बदलाव को लेकर अपने कर्मचारियों को मेल किया और कंपनी के बदलते वातावरण से अवगत कराया। Also Read - Elon Musk को 'ठगी' का डर! Twitter Deal पर लगाई रोक

The Verge की रिपोर्ट के मुताबिक, पराग अग्रवाल ने कंज्यूमर प्रोडक्ट लीडर Kayvon Beykpour और हेड रिवेन्यू प्रोडक्ट ब्रूस फाक (Bruce Falck) को कंपनी छोड़ने के लिए कहा है। इसके अलावा कंपनी ने इस समय सभी हायरिंग यानी भर्ती पर भी रोक लगा दी है। Also Read - Jack Dorsey ने किया Elon Musk का समर्थन, क्या अब दोबारा बनेंगे Twitter के CEO?

CEO पराग अग्रवाल ने कर्मचारियों को लिखे ई-मेल में कंपनी के मौजूदा हालात के बारे में जानकारी दी है और बताया कि कंपनी में हुए बदलाव और बजट आदि की समस्या की वजह से कंपनी ने यह फैसला लिया है। Also Read - Elon Musk का अजीब Tweet, कहा- संदिग्ध परिस्थितियों में मेरी मौत हो जाए तो...

दो अधिकारियों ने छोड़ी कंपनी

कंज्यूमर प्रोडक्ट लीडर Kayvon Beykpour ने ट्वीट करके Twitter छोड़ने के बारे में जानकारी दी। Kayvon Beykpour ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं अपनी पेटरनिटी लीव को बीच में रोककर ट्विटर से जुड़ी एक न्यूज शेयर कर रहा हूं। मैं कंपनी के 7 साल के बाद छोड़ रहा हूं।” एक और ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा है मुझे गर्व है कि मुझे गर्व है कि हमने ट्विटर के इनोवेशन की गति के बारे में धारणा को बदल दिया, और गर्व है कि हमने बड़े दांव लगाने, तेजी से आगे बढ़ने के लिए आंतरिक कल्चर को स्थानांतरित किया है।

इसके जबाब में CEO पराग अग्रवाल ने लिखा है, आपने इतना बड़ा प्रभाव डाला है। आपने जो कुछ हासिल किया है, उसके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान और प्रशंसा है और मुझे खुशी है कि मुझे इन सभी वर्षों में आपके साथ मिलकर काम करने का मौका मिला।

हेड रिवेन्यू प्रोडक्ट ब्रूस फाक ने भी ट्वीट के माध्यम से ट्विटर छोड़ने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मैं सभी टीम का कुछ समय धन्यवाद देने के लिए लेना चाहता हूं। मैं बहुत भाग्यशाली रहा कि पिछले 5 साल काम करके और बिजनेस को बनाने और आगे बढ़ाने में टीम का साथ मिलता रहा है।

पराग अग्रवाल ने कहा-धन्यवाद

इसके जबाब में पराग अग्रवाल ने लिखा- आपने ट्विटर के लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए धन्यवाद – आपका प्रभाव लंबे समय तक, कई लोगों द्वारा महसूस किया जाएगा। व्यक्तिगत रूप से, यह देखना बहुत अच्छा रहा है कि आपने हमेशा अपने दिल से, अथक ध्यान के साथ, और हमारी टीमों के लिए एक गहरी देखभाल के साथ कैसे नेतृत्व किया है।

Twitter CEO ने इन दोनों टॉप अधिकारियों के ट्विटर छोड़ने को लेकर टीम को ई-मेल के जरिए जानकारी दी। अपने ई-मेल में पराग अग्रवाल ने ट्विटर के लीडरशिप में हुए बदलाव को लेकर लिखा है कि Jay Sullivan अब Bluebird के अंतरिम जनरल मैनेजर रहेंगे। अपने ई-मेल में पराग अग्रवाल ने मौजूदा वातावरण और कंपनी के रोडमैप्स और हायरिंग को लेकर जानकारी शेयर की है।

Twitter में 'उथल-पुथल'! दो टॉप अधिकारियों ने छोड़ा कंपनी का साथ, नई भर्ती पर भी रोक View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post