Home / Articles / vice president election: मार्गरेट अल्वा का समर्थन करेगी टीआरएस, के. चंद्रशेखर राव ने की घोषणा

vice president election: मार्गरेट अल्वा का समर्थन करेगी टीआरएस, के. चंद्रशेखर राव ने की घोषणा

vice president election: मार्गरेट अल्वा का समर्थन करेगी टीआरएस, के. चंद्रशेखर राव ने की घोषणा   Image
  • Posted on 05th Aug, 2022 08:21 AM
  • 1207 Views

नई दिल्ली। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता केशव राव ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी उपराष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा का समर्थन करेगी। टीआरएस के सांसद राव ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव ने उपराष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष की संयुक्त उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा का समर्थन करने का फैसला किया है। - TRS to support Margaret Alva id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (13:05 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। तेलंगाना राष्ट्र

Last Updated: शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (13:05 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता केशव राव ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी में विपक्ष की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा का करेगी। के सांसद राव ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने उपराष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष की संयुक्त उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा का समर्थन करने का फैसला किया है।

राव ने संसद के बाहर कहा कि टीआरएस सांसदों से उन्हें मत देने को कहा गया है। अल्वा शाम को टीआरएस के सांसदों से मुलाकात भी करेंगी। राष्ट्रपति चुनाव में टीआरएस ने विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का समर्थन किया था।

अल्वा का मुकाबला सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ से है। उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनाव इस शनिवार (6 अगस्त) को होगा।(भाषा)

vice president election: मार्गरेट अल्वा का समर्थन करेगी टीआरएस, के. चंद्रशेखर राव ने की घोषणा View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post