Home / Articles / सियालदह रेलवे स्टेशन पर फटा दिखा तिरंगा, रेलवे ने तेज हवाओं को बताया वजह

सियालदह रेलवे स्टेशन पर फटा दिखा तिरंगा, रेलवे ने तेज हवाओं को बताया वजह

सियालदह रेलवे स्टेशन पर फटा दिखा तिरंगा, रेलवे ने तेज हवाओं को बताया वजह   Image
  • Posted on 05th Aug, 2022 10:06 AM
  • 1291 Views

कोलकाता। शहर के सियालदह रेलवे स्टेशन पर लगे राष्ट्रीय ध्वज की एक वीडियो सामने आई है जिसमें तिरंगा फटा हुआ नजर आ रहा है। रेलवे अधिकारियों ने मामले पर सफाई देते हुए कहा कि बारिश के दौरान चल रही तेज हवाओं के कारण तिरंगा फट गया था जिसे तुरंत ही बदल दिया गया। पीटीआई-भाषा ने इस वीडियो की प्रमाणिकता से इंकार किया है। - Tricolor showing torn at Sealdah railway station id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (15:23 IST) हमें फॉलो करें कोलकाता। शहर के सियालदह रेलवे

Last Updated: शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (15:23 IST)
हमें फॉलो करें
कोलकाता। शहर के पर लगे की एक वीडियो सामने आई है जिसमें तिरंगा फटा हुआ नजर आ रहा है। रेलवे अधिकारियों ने मामले पर सफाई देते हुए कहा कि बारिश के दौरान चल रही तेज हवाओं के कारण तिरंगा फट गया था जिसे तुरंत ही बदल दिया गया। पीटीआई-भाषा ने इस वीडियो की प्रमाणिकता से इंकार किया है।

कई टीवी न्यूज चैनल पर चलाए जा रहे इस वीडियो में स्टेशन परिसर पर लगा तिरंगा फटा नजर आ रहा है। वीडियो एक पत्रकार ने बनाया था, जो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया। पूर्वी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने पुष्टि की कि रेलवे को इस संबंध में जानकारी मिली है।

चक्रवर्ती ने कहा कि ऊंचे ध्वज स्तंभ पर लगा राष्ट्रीय ध्वज शायद तेज हवाओं के कारण फट गया। हमने इसकी सूचना मिलते ही तुरंत उसे बदलने की व्यवस्था करना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन पर राष्ट्रीय प्रतीक और तिरंगे को ठीक से प्रदर्शित करने के लिए रेलवे सभी एहतियाती कदम उठाती है। यह घटना एक अपवाद है।(भाषा)

सियालदह रेलवे स्टेशन पर फटा दिखा तिरंगा, रेलवे ने तेज हवाओं को बताया वजह View Story

Latest 20 Post