Home / Articles / झारखंड में 10-12 लोगों ने ट्रेन में चढ़ाया सांड, जानिए फिर यात्रियों का क्या हुआ हाल

झारखंड में 10-12 लोगों ने ट्रेन में चढ़ाया सांड, जानिए फिर यात्रियों का क्या हुआ हाल

झारखंड में 10-12 लोगों ने ट्रेन में चढ़ाया सांड, जानिए फिर यात्रियों का क्या हुआ हाल   Image
  • Posted on 06th Aug, 2022 11:06 AM
  • 1087 Views

रांची। झारखंड में मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब 10-12 लोग पैसेंजर ट्रेन में एक सांड को चढ़ा गए। इससे पहले कि यात्री कुछ समझ पाते वे लोग सांड को ट्रेन में छोड़कर गायब हो गए। ये लोग जाते-जाते यह भी कह गए कि सांड को साहिबगंज उतार देना। - Train journey of a bull at Mirza chouki station in Jharkhand id="ram"> Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (16:33 IST) हमें फॉलो करें रांची। झारखंड में मिर्जा चौकी

Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (16:33 IST)
हमें फॉलो करें
रांची। में मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब 10-12 लोग पैसेंजर ट्रेन में एक सांड को चढ़ा गए। इससे पहले कि यात्री कुछ समझ पाते वे लोग सांड को ट्रेन में छोड़कर गायब हो गए। ये लोग जाते-जाते यह भी कह गए कि सांड को उतार देना।

यह मामला साहिबगंज जिले की मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन का है। सांड को ट्रेन में चढ़ाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहे एक यात्री ने बताया कि 10-12 लोग आए थे और सांड को पैसेंजर ट्रेन की सीट से बांधकर चले गए। वे लोग यह भी कह गए कि सांड को साहिबगंज में उतार देना।
हालांकि सांड ने ट्रेन चलने के बाद कोई हरकत नहीं की। यदि वह भड़क जाता तो यात्रियों को नुकसान पहुंच सकता था।
आश्चर्य की बात यह है कि जब ये लोग सांड को ट्रेन में चढ़ाने आए तो रेल विभाग के किसी भी यात्री का इस ओर ध्यान नहीं गया। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग नशे में धुत थे। हालांकि यात्री इस मामले में कुछ समझ पाते, इससे पहले ही ट्रेन रवाना हो गई।


झारखंड में 10-12 लोगों ने ट्रेन में चढ़ाया सांड, जानिए फिर यात्रियों का क्या हुआ हाल View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post