Home / Articles / हरियाणा में फैक्टरी में रिसी जहरीली गैस, 4 कामगारों की मौत

हरियाणा में फैक्टरी में रिसी जहरीली गैस, 4 कामगारों की मौत

हरियाणा में फैक्टरी में रिसी जहरीली गैस, 4 कामगारों की मौत   Image
  • Posted on 03rd Aug, 2022 13:06 PM
  • 1355 Views

हरियाणा के बहादुरगढ़ में बुधवार को एक फैक्टरी में जहरीली गैस के रिसाव का बड़ा मामला सामने आया है। इस हादसे में 4 कामगारों की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे की खबर लगते ही फैक्टरी में अफरातफरी मच गई। पुलिस तत्‍काल मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। - Toxic gas released in factory in Haryana, 4 workers die id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (18:22 IST) हमें फॉलो करें हरियाणा के बहादुरगढ़

पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (18:22 IST)
हमें फॉलो करें
हरियाणा के बहादुरगढ़ में बुधवार को एक फैक्टरी में के रिसाव का बड़ा मामला सामने आया है। इस हादसे में 4 कामगारों की हो गई, जबकि 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे की खबर लगते ही फैक्टरी में अफरातफरी मच गई। पुलिस तत्‍काल मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
खबरों के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा बहादुरगढ़ जिले के रोहद एरिया में हुआ है। इस फैक्‍टरी के वेस्ट टेंक की काफी समय से सफाई नहीं होने से मिथेन गैस बन गई थी और जब मजदूर इसकी सफाई करने के लिए टैंक में उतरे तो जहरीली गैस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

हादसे में जान गंवाने वाले चारों मजदूर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। ये लोग इसी फैक्‍टरी में काम करते थे। घायलों को में भर्ती कराया गया है। इस कंपनी में इंजन की गैस किट बनाई जाती है। हादसे की खबर लगते ही पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

हरियाणा में फैक्टरी में रिसी जहरीली गैस, 4 कामगारों की मौत View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post