Home / Articles / 3-3 गर्लफ्रेंड के चक्कर में युवक बना बाइक चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

3-3 गर्लफ्रेंड के चक्कर में युवक बना बाइक चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

समस्तीपुर/ रोसड़ा। पुलिस ने एक ऐसे शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है, जो अपनी 3-3 गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए बाइक की चोरी किया करता था। इस शातिर चोर को रोसड़ा पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकल के साथ गिरफ्तार किया है। - To fulfill the hobby of 3-3 girlfriends, a young man became a bike thief id="ram"> Last Updated: गुरुवार, 23 जून 2022 (14:59 IST) हमें फॉलो करें समस्तीपुर/ रोसड़ा। पुलिस ने एक

  • Posted on 23rd Jun, 2022 09:36 AM
  • 1218 Views
3-3 गर्लफ्रेंड के चक्कर में युवक बना बाइक चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार   Image
Last Updated: गुरुवार, 23 जून 2022 (14:59 IST)
हमें फॉलो करें
समस्तीपुर/ रोसड़ा। पुलिस ने एक ऐसे शातिर को किया है, जो अपनी के को पूरा करने के लिए बाइक की चोरी किया करता था। इस शातिर चोर को रोसड़ा पुलिस ने चोरी की के साथ गिरफ्तार किया है।

रोसड़ा थाना क्षेत्र में बीते कई दिनों से लगातार मोटरसाइकल चोरी की घटना से आम लोगों के साथ पुलिस भी परेशान थी तभी पुलिस ने गुप्त सुचना पर चोरी की घटना को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे एक युवक को गिरफ्तार किया। इसकी पहचान रोसड़ा थाना क्षेत्र के पबड़ा गांव निवासी राजेन्द्र महतो के पुत्र सत्यनारायण महतो के रूप में की गई है।

चोर ने मोटरसाइकलें 2 से 3 हजार रुपए में बेच देने की बात बताई व अन्य मोटरसाइकल चोरों के बारे में भी जानकारी दी है। चोर ने बताया कि अपनी 3-3 गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए बाइक की चोरी किया करता था और वह अपनी तीनों गर्लफ्रेंड की ख्वाहिशों की पूर्ति ठीक तरह से नहीं कर पता था। इससे परेशान होकर उसने एक गैंग बना ली थी।

Latest Web Story

Latest 20 Post