Home / Articles / टिक-टॉकर ने लगाई जंगल में आग, सोशल मीडिया पर हो रही निंदा

टिक-टॉकर ने लगाई जंगल में आग, सोशल मीडिया पर हो रही निंदा

पाकिस्तान में इन दिनों जबर्दस्त लू का प्रकोप है। पाकिस्तान में गर्मी ने 61 साल का रिकॉर्ड तोड़ रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कई इलाकों में तापमान 51 डिग्री के भी पार पहुंच गया है। इस वजह से एबटाबाद के जंगलों में भीषण आग लगी हुई है। - tik tok started forest fire id="ram"> Last Updated: बुधवार, 18 मई 2022 (10:09 IST) पाकिस्तान में इन दिनों जबर्दस्त लू का प्रकोप है।

  • Posted on 18th May, 2022 05:20 AM
  • 1305 Views
टिक-टॉकर ने लगाई जंगल में आग, सोशल मीडिया पर हो रही निंदा   Image
Last Updated: बुधवार, 18 मई 2022 (10:09 IST)
पाकिस्तान में इन दिनों जबर्दस्त लू का प्रकोप है। पाकिस्तान में गर्मी ने 61 साल का रिकॉर्ड तोड़ रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कई इलाकों में तापमान 51 डिग्री के भी पार पहुंच गया है। इस वजह से एबटाबाद के जंगलों में भीषण लगी हुई है।

इस मुश्किल वक्त में मदद करने की जगह पाकिस्तान की एक टिक-टॉक स्टार को जलते जंगलों के बीच पोज देना भारी पड़ गया और उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की एक टिक-टॉक स्टार हुमैरा असगर ने जलते जंगलों के बीच एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'जहां भी मैं जाती हूं, वहां आग लग जाती है।' इस वीडियो को शेयर करने के बाद अब उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा हैं। उन पर ही आग लगाने का आरोप लगा रहे है।(फ़ाइल चित्र)

Latest Web Story

Latest 20 Post