Home / Articles / भोपाल में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, स्कूलों में सर्च ऑपरेशन, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, स्कूलों में सर्च ऑपरेशन, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस मुख्यालय और स्कूलों को भेज गए ईमेल में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस सूत्रों से मुताबिक ईमेल में धमकी देने वाले शख्स ने लिखा कि “स्कूल में रखे है बॉम्ब ये कोई मजाक नहीं, सैकड़ों जिंदगी लटक रही है। अभी समय है बचा सको तो बचा लो,ये मत कहना चेतावनी नहीं दी, सब तुम्हारे हाथ में है। - Threats to blow up many schools in Bhopal with explosives id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 13 मई 2022 (17:25 IST) भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कई

  • Posted on 13th May, 2022 12:15 PM
  • 1459 Views
भोपाल में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, स्कूलों में सर्च ऑपरेशन, जांच में जुटी पुलिस   Image
Last Updated: शुक्रवार, 13 मई 2022 (17:25 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस मुख्यालय और स्कूलों को भेज गए ईमेल में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस सूत्रों से मुताबिक ईमेल में धमकी देने वाले शख्स ने लिखा कि “स्कूल में रखे है बॉम्ब ये कोई मजाक नहीं, सैकड़ों जिंदगी लटक रही है। अभी समय है बचा सको तो बचा लो,ये मत कहना चेतावनी नहीं दी, सब तुम्हारे हाथ में है।



भोपाल के जिन स्कूलों में ई-मेल भेज कर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है उनमें सेंट जोसेफ स्कूल हबीबगंज, आनंद विहार स्कूल टीटी नगर, सेज इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल, अयोध्या नगर, सागर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल, अयोध्या नगर, दिल्ली पब्लिक स्कूल कोलार, सागर पब्लिक स्कूल कोलार आदि शामिल है।

शहर के स्कूलों को ई-मेल कर बम से उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस प्रशासन हाईअलर्ट मोड पर है। बम स्क्वॉयड दस्ते ने पहुंचकर स्कूलों की जांच भी की वहीं अब तक की जांच में कोई भी बम के इनपुट नहीं मिले। इन स्कूलों में बम की सूचना मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई और सभी जगह बम स्क्वॉड को भेजकर विस्फोटक की तलाशी शुरू हुई। अब तक की जांच में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। वहीं कथित मेल को लेकर पुलिस के मैदानी अमले से लेकर सायबर की टीम पूरे घटना की तफ्तीश में जुट गई है।


Latest Web Story

Latest 20 Post