Home / Articles / कोरोना वैक्सीन का बूस्टर डोज लेने वालों को मिलेंगे फ्री 'छोले-भटूरे', पीएम मोदी ने भी की थी सराहना

कोरोना वैक्सीन का बूस्टर डोज लेने वालों को मिलेंगे फ्री 'छोले-भटूरे', पीएम मोदी ने भी की थी सराहना

कोरोना वैक्सीन का बूस्टर डोज लेने वालों को मिलेंगे फ्री 'छोले-भटूरे', पीएम मोदी ने भी की थी सराहना   Image
  • Posted on 31st Jul, 2022 08:36 AM
  • 1269 Views

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के एक विक्रेता ने कोरोनावायरस (Coronavirus) रोधी टीके की एहतियाती खुराक लेने वाले व्यक्तियों को छोले-भटूरे मुफ्त देने की पेशकश की है। विक्रेता ने एक साल पहले भी उन लोगों को मुफ्त में छोले-भटूरे खिलाए थे, जो पहली खुराक लेने गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस विक्रेता की प्रशंसा की थी। - Those taking the third dose of Corona will get Chole-Bhature for free id="ram"> Last Updated: रविवार, 31 जुलाई 2022 (13:47 IST) हमें फॉलो करें चंडीगढ़। चंडीगढ़ के एक विक्रेता

Last Updated: रविवार, 31 जुलाई 2022 (13:47 IST)
हमें फॉलो करें
चंडीगढ़। चंडीगढ़ के एक विक्रेता ने कोरोनावायरस (Coronavirus) रोधी टीके की एहतियाती खुराक लेने वाले व्यक्तियों को छोले-भटूरे मुफ्त देने की पेशकश की है। विक्रेता ने एक साल पहले भी उन लोगों को मुफ्त में छोले-भटूरे खिलाए थे, जो पहली खुराक लेने गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस विक्रेता की प्रशंसा की थी।
तीसरे खुराक लेने की धीमी दर से चिंतित 45 वर्षीय संजय राणा ने लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित करने के मकसद से मुफ्त छोले-भटूरे की पेशकश की है। विक्रेता ने एक साल पहले भी उन लोगों को मुफ्त में छोले-भटूरे खिलाए थे, जो पहली खुराक लेने गए और उसी दिन इसका प्रमाण प्रस्तुत किया। प्रधानमंत्री ने 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम में उनकी प्रशंसा की थी।

मोदी ने कहा था, संजय राणा जी के 'छोले-भटूरे' का स्वाद मुफ्त में चखने के लिए आपको यह दिखाना होगा कि आपने उसी दिन टीका लगवाया है। जैसे ही आप उन्हें टीकाकरण संबंधी संदेश दिखाएंगे, वह आपको स्वादिष्ट 'छोले-भटूरे' देंगे।

उनके इस प्रयास की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था, कहा जाता है कि समाज की भलाई के लिए काम करने के लिए सेवा और कर्तव्य की भावना की जरूरत होती है। हमारे भाई संजय इसे सही साबित कर रहे हैं। राणा एक स्टॉल लगाकर साइकल पर 'छोले-भटूरे' बेचते हैं। उनका कहना है कि वह पिछले 15 साल से यह स्टॉल चला रहे हैं।

की धीमी गति से चिंतित राणा ने कहा, मैं उन लोगों को छोले-भटूरे मुफ्त दे रहा हूं जो एहतियाती खुराक लेने के दिन ही इसका सबूत दिखाएंगे। राणा ने कहा, सभी पात्र लोग आगे आएं और संकोच न करें। पहले से ही हम देश के कई हिस्सों में में मामूली वृद्धि देख रहे हैं।

राणा ने कहा, हमें स्थिति के काबू से बाहर होने तक इंतजार क्यों करना चाहिए? अप्रैल-मई 2021 में जिस तरह की स्थिति बनी, हमें उससे सबक सीखना चाहिए। उन्होंने कहा, यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात थी, जब प्रधानमंत्री ने 'मन की बात' में मेरे नाम का जिक्र किया।(भाषा)

कोरोना वैक्सीन का बूस्टर डोज लेने वालों को मिलेंगे फ्री 'छोले-भटूरे', पीएम मोदी ने भी की थी सराहना View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post