कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच CM शिवराज का ऐलान- 12 जनवरी को नहीं होगा सामूहिक सूर्य नमस्कार का आयोजन

कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच CM शिवराज का ऐलान- 12 जनवरी को नहीं होगा सामूहिक सूर्य नमस्कार का आयोजन   Image

भोपाल। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद जयंती युवा दिवस के अवसर पर प्रतिवर्ष आयोजित होने वाला सामूहिक सूर्य नमस्कार कार्यक्रम इस बार नहीं होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रात्रि में सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी। id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 11 जनवरी 2022 (23:42 IST) भोपाल। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण 12

Last Updated: मंगलवार, 11 जनवरी 2022 (23:42 IST)
भोपाल। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर प्रतिवर्ष आयोजित होने वाला सामूहिक सूर्य नमस्कार कार्यक्रम इस बार नहीं होगा।
Koo App
12 जनवरी, विवेकानंद जयंती के दिन प्रदेश में सामूहिक रूप से विद्यालयों में सूर्य नमस्कार का कार्यक्रम संपन्न किया जाता है, लेकिन अभी #COVID19 के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए सामूहिक रूप से सूर्य नमस्कार का कार्यक्रम कल नहीं होगा। #SuryaNamaskarInMP

- (@chouhanshivraj) 11 Jan 2022
मुख्यमंत्री ने रात्रि में सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राज्य में प्रतिवर्ष स्वामी विवेकानंद जयंती 'युवा दिवस' पर सामूहिक सूर्य नमस्कार का आयोजन किया जाता रहा है।
लेकिन वर्तमान में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के कारण स्कूलों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सामूहिक सूर्य नमस्कार का आयोजन नहीं होगा।

चौहान ने कहा कि सभी विद्यार्थी, शिक्षक और परिवारजन अपने घर में कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सूर्य नमस्कार करें और सूर्य नमस्कार के फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करें। चौहान ने कहा कि वे भी 12 जनवरी बुधवार को अपने घर पर सूर्य नमस्कार और प्राणायाम करेंगे।(वार्ता)

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.