Home / Articles / प्यार में धोखा खाई युवती ने काटी हाथ की नस, बॉयफ्रेंड पर लगाए आरोप

प्यार में धोखा खाई युवती ने काटी हाथ की नस, बॉयफ्रेंड पर लगाए आरोप

छतरपुर। जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक 19 वर्षीय युवती ने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या की कोशिश की। पीड़ित युवती ने रिश्ते के भाई से पहले प्यार किया, आर्य समाज मंदिर में विवाह भी किया और अब प्रेमी ने उसे साथ रखने से इंकार कर दिया। पीड़ित युवती का आरोप है कि दोनों ने आपसी सहमति से विवाह किया था। - The girl who was deceived in love cut the vein of her hand id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 14 मई 2022 (20:15 IST) छतरपुर। जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली

  • Posted on 14th May, 2022 15:10 PM
  • 1278 Views
प्यार में धोखा खाई युवती ने काटी हाथ की नस, बॉयफ्रेंड पर लगाए आरोप   Image
पुनः संशोधित शनिवार, 14 मई 2022 (20:15 IST)
छतरपुर। जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक 19 वर्षीय युवती ने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या की कोशिश की। पीड़ित युवती ने रिश्ते के भाई से पहले प्यार किया, आर्य समाज मंदिर में विवाह भी किया और अब प्रेमी ने उसे साथ रखने से इंकार कर दिया। पीड़ित युवती का आरोप है कि दोनों ने आपसी सहमति से विवाह किया था।


युवती ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए युवती रीना (बदला हुआ नाम) ने प्रेमी के परिवार वालों पर भी आरोप लगाया और कहा कि उसके साथ शारीरिक और मानसिक पीड़ा दी है, उसे न्याय चाहिए।

युवती को परिजन गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आए, जहां उसका इलाज चल रहा है।

रिश्ते के भाई से 2 सालों से अफेयर : रीना बताती है कि उसे अपने रिश्ते के भाई से प्यार हो गया था और यह प्यार 2 वर्षों से चल रहा था। पिछले दिनों उन्होंने भागकर 4 मई को आर्य समाज से शादी भी कर ली। कुछ दिनों तक तो वह पति-पत्नी की तरह रहे पर जैसे ही छतरपुर घर वापस आए तो कथित प्रेमी संदीप मुकर गया। अब वह युवती को साथ रखने से इंकार कर रहा है।
युवती ने बताया कि अब कथित प्रेमी/पति संदीप मुकर गया है और रखने से इंकार कर रहा है। प्यार में धोखा खाकर मैं अपनी जान देना चाह रही थी। अब उसके खिलाफ रिपोर्ट करना और सजा दिलाना चाहती हूं कि उसने मुझे धोखा दिया और मेरा शोषण किया है।


खतरे से बाहर : मामले में जिला अस्पताल के सर्जन और लड़की का इलाज कर रहे डॉक्टर मनोज चौधरी से बात की तो उनका कहना है कि युवती अपने हाथ की नस काट कर आई थी जिससे काफी खून बह चुका था। उसको तत्काल ट्रीटमेंट देकर ब्लड रोका गया और टांके लगाकर उसे ऑब्जर्वेशन में रखा हुआ है। अगर घाव थोड़ा और गहरा हो जाता और समय रहते नहीं आती और ज्यादा ब्लड बह जाता तो उसकी जान भी जा सकती थी। फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

Latest Web Story

Latest 20 Post