Home / Articles / शिक्षक पर अश्लील संदेश भेजने का छात्राओं ने लगाया आरोप, जांच के आदेश

शिक्षक पर अश्लील संदेश भेजने का छात्राओं ने लगाया आरोप, जांच के आदेश

शिक्षक पर अश्लील संदेश भेजने का छात्राओं ने लगाया आरोप, जांच के आदेश   Image
  • Posted on 03rd Aug, 2022 17:06 PM
  • 1077 Views

दरभंगा (बिहार)। बिहार के दरभंगा स्थित राज्य सरकार संचालित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (एलएनएमयू) की हिंदी विभाग की छात्राओं ने एक असिस्टेंट प्रोफेसर पर अश्लील संदेश भेजने का आरोप लगाया है, जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। छात्राओं ने कहा, हम प्रोफेसर के व्यवहार से कॉलेज आने से हमेशा डरी रहती हैं। वह हमेशा करियर खत्म करने की धमकी देते हैं। - The girl students accused the teacher of sending obscene messages id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (22:05 IST) हमें फॉलो करें दरभंगा (बिहार)। बिहार के

पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (22:05 IST)
हमें फॉलो करें
दरभंगा (बिहार)। के दरभंगा स्थित राज्य सरकार संचालित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (एलएनएमयू) की हिंदी विभाग की छात्राओं ने एक असिस्टेंट प्रोफेसर पर भेजने का लगाया है, जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार मुश्ताक अहमद ने बताया कि छात्राओं द्वारा शिक्षक की शिकायत किए जाने के आधार पर मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

उन्होंने बताया, असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ लगे सभी अरोपों की गंभीरता से जांच की जाएगी और जांच पूरी होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। मामले को महिला का कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न (रोकथाम, निषेध, निवारण) अधिनियम-2013 के तहत गठित विश्वविद्यालय की आंतरिक समिति को भेज दिया गया है।
उन्होंने कहा, छात्राओं से दोस्ती करने, अश्लील संदेश भेजने और पेशेवर कदाचार सहित सभी आरोपों की समिति समयबद्ध जांच करेगी।

छात्राओं ने अपनी शिकायत में कहा, हम उनके (असिस्टेंट प्रोफेसर के) व्यवहार से कॉलेज आने से हमेशा डरी रहती हैं। वह हमेशा हमारे करियर को खत्म करने और नंबर काटने की धमकी देते हैं। दूसरे शिक्षकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए दबाव बनाते हैं। छात्राओं के साथ अनुचित व्यवहार करते हैं। वह छात्राओं को अश्लील और भेजते हैं।(भाषा)

शिक्षक पर अश्लील संदेश भेजने का छात्राओं ने लगाया आरोप, जांच के आदेश View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post