Home / Articles / राजगढ़ में जमीन विवाद में 2 पक्षों में तनाव, आगजनी और पथराव

राजगढ़ में जमीन विवाद में 2 पक्षों में तनाव, आगजनी और पथराव

राजगढ़। मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले के करेड़ी गांव में बुधवार रात दो पक्षों में हुए जमीन विवाद के बाद तनाव फैल गया। देर रात दोनों पक्षों में पथराव हुआ। इसके बाद एक मकान को आग लगा दी गई। इतना ही नहीं विदाद के बाद घटनास्थल पर पहुंचे एसडीएम, तहसीलदार और पुलिस की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गई। पुलिस ने इलाके में सुरक्षा सख्त कर दी है। - tention in rajgarh id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (10:37 IST) राजगढ़। मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले के

  • Posted on 12th May, 2022 22:10 PM
  • 1456 Views
राजगढ़ में जमीन विवाद में 2 पक्षों में तनाव, आगजनी और पथराव   Image
पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (10:37 IST)
राजगढ़। मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले के करेड़ी गांव में बुधवार रात दो पक्षों में हुए जमीन विवाद के बाद फैल गया। देर रात दोनों पक्षों में हुआ। इसके बाद एक मकान को आग लगा दी गई। इतना ही नहीं विदाद के बाद घटनास्थल पर पहुंचे एसडीएम, तहसीलदार और पुलिस की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गई। पुलिस ने इलाके में सुरक्षा सख्त कर दी है।

मीडिया खबरों के अनुसार, राजगढ़ जिला मुख्यालय से 15 KM दूर करेड़ी गांव में बीती रात जमकर बवाल हुआ। गांव में रहने वाले आल्लावेली और पूर्व सरपंच मोहन वर्मा के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

बुधवार शाम गांव से थोड़ी दूर अल्लावेली के बेटे गोलू और असलम ने मोहन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। मोहन बेहोश हो गया। जब मोहन का भाई होकम चंद वर्मा वहां पहुंचा तो अल्लावेली और उसके बेटों ने होकम के साथ भी की।
नाराज़ भीड़ ने अल्लावेली के घर में आग लगा दी। घर के बाहर खड़ी गाड़ियों के कांच तोड़ दिए। गांव में बवाल की खबर लगते ही राजगढ़ से पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। उग्र भीड़ ने खिलचीपुर SDM, राजगढ़ तहसीलदार और राजगढ़ कोतवाली थाने गाड़ियों पर भी पथराव किया।

Latest Web Story

Latest 20 Post