Home / Articles / केजरीवाल से सवाल पूछते रहेंगे तेजिंदर बग्गा

केजरीवाल से सवाल पूछते रहेंगे तेजिंदर बग्गा

नई दिल्ली। भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बुधवार को कहा कि वह पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के वादे के बारे में आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछते रहेंगे। आप दिल्ली और पंजाब में सत्ता में है तथा केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी में और भगवंत सिंह मान पंजाब में मुख्यमंत्री हैं। - tejinder Bagga on kejriwal id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (15:37 IST) नई दिल्ली। भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह

  • Posted on 12th May, 2022 23:45 PM
  • 1403 Views
केजरीवाल से सवाल पूछते रहेंगे तेजिंदर बग्गा   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (15:37 IST)
नई दिल्ली। भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बुधवार को कहा कि वह पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के वादे के बारे में आम आदमी पार्टी के प्रमुख से सवाल पूछते रहेंगे। आप दिल्ली और पंजाब में सत्ता में है तथा केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी में और भगवंत सिंह मान पंजाब में मुख्यमंत्री हैं।

बग्गा ने कहा कि मैं केजरीवाल से सवाल पूछता रहूंगा चाहे मेरे खिलाफ एक मामला दर्ज हो या 1000 मामले।’’

भाजपा नेता ने कहा कि उन्हें हाल में पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया क्योंकि उन्होंने केजरीवाल से पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई और राज्य में मादक पदार्थ का धंधा करने वालों एवं खालिस्तानी अलगाववादियों पर लगाम कसने के उनके वादे के बारे में पूछा था।

Latest Web Story

Latest 20 Post