Home / Articles / पंजाब : खाने की प्लेट के लिए लड़े शिक्षक, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

पंजाब : खाने की प्लेट के लिए लड़े शिक्षक, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

पंजाब में शिक्षकों का खाने की एक लड़ाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर ना केवल हैरान है बल्कि तरह-तरह के कमेंट पर कर रहे हैं। पंजाब सरकार ने शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार के लिए लुधियाना के एक आलीशान रिजॉर्ट में मुख्यमंत्री भगवंत मान की अध्यक्षता में शिक्षकों की एक बैठक का आयोजन किया था। - teachers fight for free lunch plates video goes viral on social media in ludhiana id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (21:54 IST) पंजाब में शिक्षकों का खाने की एक लड़ाई

  • Posted on 12th May, 2022 18:15 PM
  • 1393 Views
पंजाब : खाने की प्लेट के लिए लड़े शिक्षक, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो   Image
पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (21:54 IST)
पंजाब में शिक्षकों का खाने की एक लड़ाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर ना केवल हैरान है बल्कि तरह-तरह के कमेंट पर कर रहे हैं। पंजाब सरकार ने शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार के लिए लुधियाना के एक आलीशान रिजॉर्ट में मुख्यमंत्री भगवंत मान की अध्यक्षता में शिक्षकों की एक बैठक का आयोजन किया था।
इसमें खाने के प्लेट लेने को लेकर सरकारी स्कूल के प्रिंसिपलों और टीचरों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। शिक्षा विभाग ने इसके लिए लिए पूरे पंजाब से 2600 से अधिक स्कूल टीचर्स और शिक्षा अधिकारियों को बुलाया था।



पंजाब सरकार के शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि शिक्षकों के लाने ले जाने के लिए विभाग ने 57 एसी बसों की भी व्यवस्था की थी। बैठक का आयोजन नीति बनाकर शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए शिक्षकों के सुझावों को सुनने के लिए बुलाई गई थी।
वहां शिक्षकों के भोजन का भी इंतजाम किया गया था। दोपहर में भोजन का समय आया शिक्षकों में हथियाने को लेकर हाथापाई शुरू हो गई। उनकी ये सभी हरकत वहां लगे कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद वहां सूट में मौजूद रिजॉर्ट स्टॉफ के एक सदस्य तुरंत खाने की सभी प्लेटों को उठाकर एक कौने में ले गया और एक-एक कर उसे शिक्षकों में बांटने लगा।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट : वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे देखकर लोग खुद को मजेदार कमेंट करने से नहीं रोक सकें। एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा- 'सबको मुर्गा बनाओ। किसी ने कमेंट किया कि 'मुझे ये जानना है कि इन लोगों को खाना किस समय दिया गया क्योंकि ये सभी लोग भूखे लग रहे हैं।

Latest Web Story

Latest 20 Post