Home / Articles / Tata Motors ला रही है Tiago का वैरिएंट, कम कीमत के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Tata Motors ला रही है Tiago का वैरिएंट, कम कीमत के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Tata Motors ला रही है Tiago का वैरिएंट, कम कीमत के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स   Image
  • Posted on 01st Aug, 2022 13:06 PM
  • 1454 Views

टाटा मोटर्स टियागो का नया वैरिएंट लांच करने जा रही है। कंपनी ने इसका टीजर भी जारी किया है। खबरों के मुताबिक Tiago NRG का अपकमिंग XT वेरिएंट टॉप-स्पेक वेरिएंट से ज्यादा किफायती होगा और इससे सस्ती भी होगा। इसे अगले हफ्तों में लांच किया जा सकता है। अभी तक, Tiago NRG को केवल टॉप-स्पेक XZ के साथ ही पेश किया जाता है। - Tata Tiago XT to get new features; Tiago NRG XT launch soon id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (18:15 IST) हमें फॉलो करें टाटा मोटर्स टियागो का

पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (18:15 IST)
हमें फॉलो करें
टियागो का नया वैरिएंट लांच करने जा रही है। कंपनी ने इसका टीजर भी जारी किया है। खबरों के मुताबिक Tiago NRG का अपकमिंग XT वेरिएंट टॉप-स्पेक वेरिएंट से ज्यादा किफायती होगा और इससे सस्ती भी होगा। इसे अगले हफ्तों में लांच किया जा सकता है। अभी तक, Tiago NRG को केवल टॉप-स्पेक XZ के साथ ही पेश किया जाता है।


वर्तमान में टियागो एनआरजी की प्राइस 6.83 लाख रुपए (एक्स-शोरूम पैन इंडिया) से शुरू होती है। फीचर्स और बदलाव की बात करें तो Tiago के NRG वर्जन में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। इसमें एडिशनल बॉडी क्लैडिंग Tiago NRG को रफ एंड टफ स्टांस देती है।

टियागो एनआरजी रेगुलर टियागो से तुलना की जाए तो यह 37 एमएम ज्यादा लंबी है। अंडरपिनिंग्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है, अतिरिक्त लंबाई आगे और पीछे अतिरिक्त बॉडी क्लैडिंग से आती है। टाटा इस गाड़ी के नए एक्सटी वेरिएंट में फुल व्हील कवर और 4-स्पीकर साउंड सिस्टम दे सकती है।
टियागो एनआरजी में रेगुलर टियागो वाला 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 86 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स की चॉइस मिलती है। यही इंजन-गियरबॉक्स ऑप्शन टियागो एनआरजी के नए एक्सटी वैरिएंट के साथ भी दिया जा सकता है।

सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी और कॉर्नरिंग स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे। सेगमेंट में इसका सीधा मुकाबला किसी भी कार से नहीं है, जबकि इसके स्टैंडर्ड वर्जन का कंपेरिजन मारुति वैगन आर और सेलेरियो से है।

Tata Motors ला रही है Tiago का वैरिएंट, कम कीमत के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post