Home / Articles / उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या क्या आतंकी घटना है? जांच के लिए NIA टीम रवाना

उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या क्या आतंकी घटना है? जांच के लिए NIA टीम रवाना

उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या क्या आतंकी घटना है? जांच के लिए NIA टीम रवाना   Image
  • Posted on 28th Jun, 2022 18:06 PM
  • 1108 Views

नई दिल्ली। केंद्र उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की नृशंस हत्या को आतंकवादी हमला मान रहा है और मंगलवार रात आतंकवाद निरोधी जांच एजेंसी एनआईए की एक टीम वहां भेजी गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर कहा कि प्रथम दृष्टया यह किसी आतंकी हमले की तरह लग रहा है। - tailor kanhaiya lal murder case nia team has been rushed to rajasthans udaipur id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 28 जून 2022 (23:01 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। केंद्र उदयपुर

पुनः संशोधित मंगलवार, 28 जून 2022 (23:01 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। केंद्र में टेलर कन्हैयालाल की नृशंस हत्या को आतंकवादी हमला मान रहा है और मंगलवार रात आतंकवाद निरोधी जांच एजेंसी एनआईए की एक टीम वहां भेजी गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर कहा कि प्रथम दृष्टया यह किसी आतंकी हमले की तरह लग रहा है।
ALSO READ:

Murder Case: उदयपुर हत्याकांड को लेकर केंद्र पर बरसे CM गहलोत, प्रधानमंत्री को दी नसीहत
उदयपुर के धानमंडी थानाक्षेत्र में दो व्यक्तियों ने एक दर्जी की कथित रूप से गला काटकर हत्या कर दी और सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर कहा कि उन्होंने ‘इस्लाम के अपमान’ का बदला लेने के लिए ऐसा किया। घटना को लेकर सांप्रदायिक तनाव पैदा होने के बाद उदयपुर के सात थाना क्षेत्रों में अगले आदेश तक कर्फ्यू लगा दिया गया है। अधिकारियों ने यहां बताया कि राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) की एक टीम को उदयपुर भेजा गया है।
आतंकवाद विरोधी कानून गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम कानून के तहत मामला दर्ज होने के बाद इसे जांच के लिए एनआईए को सौंपा जा सकता है। कथित रूप से दिनदहाड़े हत्या को अंजाम देने वाले दोनों शख्स ने ऑनलाइन वीडियो डालकर इस गुनाह की जिम्मेदारी ली और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।
एक वीडियो क्लिप में एक कथित हमलावर को कहते सुना जा सकता है कि उसने एक आदमी का सर कलम कर दिया है। उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धमकी देते हुए कहा कि ‘यह छुरा उन तक भी पहुंचेगा।’हमलावरों ने परोक्ष रूप से नुपुर शर्मा का भी जिक्र किया जिन्हें पैगंबर मोहम्मद पर एक टिप्पणी के मामले में भाजपा से निलंबित किया गया था।

उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या क्या आतंकी घटना है? जांच के लिए NIA टीम रवाना View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post