फिल्म 'कुत्ते' में निगेटिव किरदार में नजर आएंगी तब्बू, विशाल भारद्वाज के बेटे करेंगे निर्देशित

फिल्म 'कुत्ते' में निगेटिव किरदार में नजर आएंगी तब्बू, विशाल भारद्वाज के बेटे करेंगे निर्देशित   Image

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स ने टी-सीरीज के साथ बीते दिनों अपनी अगली फिल्म 'कुत्ते' का ऐलान किया था। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज करने वाले हैं। 'कुत्ते' में अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और तबु नजर आएंगे। id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (15:10 IST) लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (15:10 IST)
लव फिल्म्स और फिल्म्स ने टी-सीरीज के साथ बीते दिनों अपनी अगली फिल्म 'कुत्ते' का ऐलान किया था। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज के बेटे करने वाले हैं। 'कुत्ते' में अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और तबु नजर आएंगे।

आसमान भारद्वाज और विशाल भारद्वाज लिखित, 'कुत्ते' सेपर-थ्रिलर है। वहीं अब इस फिल्म से तब्बू के किरदार को लेकर जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म 'कुत्ते' में तब्बू पुलिस कांस्टेबल के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 'कुत्ते' में तब्बू के किरदार का नाम 'पम्मी' है।

इस फिल्म में तब्बू निगेटिव किरदार में नजर आएंगी। उनका किरदार करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल है। तब्बू के अलावा अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान भी फिल्म में हैं। तब्बू की तरह भी पुलिस कॉन्स्टेबल के रोल में हैं।
फिल्म 'कुत्ते' में सारे किरदार पैसे के पीछे भागते नजर आएंगे। कोंकणा सेन शर्मा नक्सली के रोल में हैं। राधिका मदान एक कॉलेज स्टूडेंट के रोल में हैं। इस फिल्म के ज्यादातर पोर्शन शूट हो चुके हैं। अब 15 दिनों की शूट बाकी है। पूरी फिल्म मुंबई की फिल्मसिटी, मड आयलैंड और वसई में शूट की गई है।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.