Home / Articles / बरसों से कुंआरे पोपटलाल का सपना होगा पूरा, 'तारक मेहता' में होने जा रही 'मिसेस पोपटलाल' की एंट्री

बरसों से कुंआरे पोपटलाल का सपना होगा पूरा, 'तारक मेहता' में होने जा रही 'मिसेस पोपटलाल' की एंट्री

बरसों से कुंआरे पोपटलाल का सपना होगा पूरा, 'तारक मेहता' में होने जा रही 'मिसेस पोपटलाल' की एंट्री   Image
  • Posted on 22nd Sep, 2022 07:52 AM
  • 1027 Views

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जहां पुराने कलाकार शो को अलविदा कह रहे हैं वहीं कुछ नए कलाकारों की एंट्री भी हो रही है। खबरों के अनुसार शो में सालों से अपनी शादी का इंतजार कर रहे पोपटलाल ख्वाहिश पूरी होने वाली है। अब 'तारक मेहता' में मिसेस पोपटलाल की एंट्री होने वाली है। - taarak mehta ka ooltah chashmah popatlal aka shyam pathak to get married in the show id="ram"> Last Updated: शनिवार, 17 सितम्बर 2022 (12:09 IST) हमें फॉलो करें पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता

Last Updated: शनिवार, 17 सितम्बर 2022 (12:09 IST)
हमें फॉलो करें
पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जहां पुराने कलाकार शो को अलविदा कह रहे हैं वहीं कुछ नए कलाकारों की एंट्री भी हो रही है। हाल ही में शो में नए तारक मेहता के रूप में की एंट्री हुई है। अब फैंस के लिए मेकर्स एक नया सरप्राइज लाने वाले हैं।


खबरों के अनुसार शो में सालों से अपनी शादी का इंतजार कर रहे ख्वाहिश पूरी होने वाली है। अब 'तारक मेहता' में मिसेस पोपटलाल की एंट्री होने वाली है। शो में श्याम पाठक, पोपटलाल की भूमिका अदा करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मिसेस पोपटलाल के शो में आने पर रिएक्शन दे रहे हैं।

वीडियो की शुरूआत, शैलेश लोढ़ा की जगह आए नए तारक मेहता यानी सचिन श्रॉफ और अमित भट्ट से होती है। अमित भट्ट सचिन श्रॉफ की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। फिर पोपटलाल बोलते हैं, 'अभी जैसे असित मोदी भाई ने आपसे कहा कि नए नए किरदार आने वाले हैं। तो उसमें सबसे अहम जो है वो मिसेज पोपटलाल है, ये मैं आपको बता देता हूं।
श्याम पाठक आगे कहते हैं कि जैसे हम आपको हंसाते थे, बिल्कुल उसी तरह एंटरटेन करेंगे और कहानी को आगे बढ़ाएंगे। शो में अब पोपटलाल अकेला नजर नहीं आएगा। हालांकि वीडियो में पोपटलाल ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि आखिर उनकी मिसेस पोपटलाल कौन होने वाली है।

बरसों से कुंआरे पोपटलाल का सपना होगा पूरा, 'तारक मेहता' में होने जा रही 'मिसेस पोपटलाल' की एंट्री View Story

Latest Web Story