Home / Articles / गलत सर्जरी की वजह से बिगड़ा कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा, पहचानना भी हुआ मुश्‍किल

गलत सर्जरी की वजह से बिगड़ा कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा, पहचानना भी हुआ मुश्‍किल

सेलेब्स अक्सर खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लेते है। लेकिन कई बार यह सर्जरी उल्टी पड़ जाती है, जिसका उन्हें बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ता है। ऐसा ही कुछ कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश के साथ हुआ है। गलत ट्रीटमेंय की वजह से एक्ट्रेस का चेहरा बिगड़ गया है। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस स्वाति सतीश ने हाल ही में बेंगलुरु में रूट कैनाल थैरपी करवाई थी। इसके बाद उनके पूरे चेहरे पर सूजन आ गई। स्वाति की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस सूजन के कारण पहचान में ही नहीं आ रही हैं। - swathi sathish face deteriorated due to wrong surgery id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (14:32 IST) हमें फॉलो करें Photo - Twitter सेलेब्स अक्सर

  • Posted on 20th Jun, 2022 10:21 AM
  • 1191 Views
गलत सर्जरी की वजह से बिगड़ा कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा, पहचानना भी हुआ मुश्‍किल   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (14:32 IST)
हमें फॉलो करें
Photo - Twitter
सेलेब्स अक्सर खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लेते है। लेकिन कई बार यह सर्जरी उल्टी पड़ जाती है, जिसका उन्हें बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ता है। ऐसा ही कुछ के साथ हुआ है। गलत ट्रीटमेंंट की वजह से एक्ट्रेस का चेहरा बिगड़ गया है।

खबरों के अनुसार एक्ट्रेस स्वाति सतीश ने हाल ही में बेंगलुरु में रूट कैनाल थैरपी करवाई थी। इसके बाद उनके पूरे चेहरे पर सूजन आ गई। स्वाति की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस सूजन के कारण पहचान में ही नहीं आ रही हैं।

Photo - Twitter
स्वाति ने उनकी इस हालत का जिम्मेदार डॉक्टर को ठहराया है और गलत ट्रीटमेंट देने का आरोप भी लगाया है। डॉक्टर ने स्वाति सतीश को आश्वासन दिया था कि 2-3 दिन में उनका चेहरा ठीक हो जाएगा और सूजन भी चली जाएगी। लेकिन, 3 हफ्ते बाद भी उनकी हालत वैसी ही थी, न तो स्वाति के चेहरे की सूजन गई और न ही दर्द।

स्वाति का पूरा चेहरा बिगड़ चुका है। इस वजह से उन्होंने अब घर से निकलना भी बंद कर दिया है। स्वाति ने डॉक्टर पर कथित रूप से आरोप लगाया है कि उसने उन्हें ट्रीटमेंट और दवाइयों के बारे में गलत और आधी-अधूरी जानकारी दी।


दावा किया जा रहा है कि ट्रीटमेंट के दौरान स्वाति को एनेस्थीसिया के बजाय सैलिसिलिक एसिड दे दिया गया। इस बारे में स्वाति सतीश को तब पता चला, जब वे इलाज के लिए दूसरे हॉस्पिटल गईं थीं। अब स्वाति सतीश घर पर हैं।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस चेतना राज की गलत प्लास्टिक सर्जरी के कारण मौत भी हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेतना राज फैट फ्री सर्जरी करवाने हॉस्पिटल गई थीं। सर्जरी के बाद चेतना राज की तबीयत बिगड़ने लगी और उनके फेफड़ों में पानी भर गया था। जिसके कारण उनकी मौत हो गई थी।

Latest Web Story

Latest 20 Post