Home / Articles / सुपरस्टार सिंगर 2 : बहन अल्का का सरप्राइज देख इमोशनल हुए अक्षय कुमार

सुपरस्टार सिंगर 2 : बहन अल्का का सरप्राइज देख इमोशनल हुए अक्षय कुमार

सुपरस्टार सिंगर 2 : बहन अल्का का सरप्राइज देख इमोशनल हुए अक्षय कुमार   Image
  • Posted on 06th Aug, 2022 07:06 AM
  • 1058 Views

सुपरस्टार सिंगर 2' में 'रक्षा बंधन' स्पेशल एपिसोड़ में निर्देशक आनंद एल. राय और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार शो में अपनी को-एक्टर्स एवं ऑन-स्क्रीन बहनों- सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत के साथ अपनी आगामी फिल्म 'रक्षा बंधन' को प्रमोट करते नजर आएंगे। शो में अक्षय की बहन ने उन्हें एक सरप्राइज दिया जिसके बाद एक्टर इमोशनल हो गए। - superstar singer 2 akshay kumar gets a surprise from his sister alka id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (12:18 IST) हमें फॉलो करें सोनी एंटरटेनमेंट

पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (12:18 IST)
हमें फॉलो करें
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' ने भारत की युवा गायन प्रतिभा के अपने असाधारण प्रदर्शन से दर्शकों मंत्रमुग्ध कर दिया है। सप्ताह दर सप्ताह और परफॉर्मेंस के बाद परफॉर्मेंस के साथ, इस शो के कंटेस्टेंट्स यानी 'बेस्ट बच्चे ऐवर' अपने बेहतरीन गायन से जजों को खूब प्रभावित कर रहे हैं।


शो का आगामी एपिसोड में 'रक्षा बंधन' स्पेशल होगा, जहां यह शो भाई-बहन के रिश्ते का उत्सव मनाने के साथ-साथ मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीत और दिल छू लेने वाले पलों से भरा एक और संगीतमय कार्यक्रम पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस शनिवार को उत्सव में शामिल होंगे निर्देशक आनंद एल. राय और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार।

शो में अपनी को-एक्टर्स एवं ऑन-स्क्रीन बहनों- सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत के साथ अपनी आगामी फिल्म 'रक्षा बंधन' को प्रमोट करते नजर आएंगे। इन तमाम इमोशनल परफॉर्मेंस और मजेदार पलों के बीच, निर्देशक आनंद एल राय रक्षा बंधन के अवसर पर अपने प्यारे एक्टर अक्षय कुमार को एक खास सरप्राइज़ देंगे, जो वाकई उन्हें भावुक कर देगा।
आनंद एल राय ने अक्षय कुमार के साथ वर्षों से काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की और यह भी बताया कि क्यों फिल्म 'रक्षा बंधन' सचमुच उनके लिए खास है। आनंद एल राय ने कहा, जब हम एक साथ काम करते हैं, तो हम कभी भी एक-दूसरे को यह महसूस नहीं कराते कि वो मेरे एक्टर हैं और मैं उनका डायरेक्टर हूं। शूटिंग के दौरान हम दोनों हंसते हैं और एक-दूसरे के साथ का आनंद लेते हैं।

उन्होंने कहा, एक बात जो मैंने अक्षय बारे में देखी है, वो यह है कि वह बहुत संवेदनशील व्यक्ति हैं और वो इसे कभी किसी को नहीं दिखाएंगे। अगर आप उनके साथ भावुक चर्चा करेंगे, तो वो तुरंत विषय बदल देंगे। इसलिए, उनके करीबी लोगों के लिए उनसे बात करना मुश्किल होता है, उनका प्यार जताने का तरीका अलग है।


आनंद ने कहा, उनके साथ हमेशा ऐसा ही होता है, लेकिन मैं उनके साथ कुछ हद तक अपना रास्ता निकाल लेता हूं। इसलिए, आज मैं उनके लिए एक कोशिश करने जा रहा हूं, जहां उनका कोई अपना अक्षय के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करेगा। और, यह व्यक्ति वाकई उनके करीब है, लेकिन दोनों कभी भी एक-दूसरे के प्रति अपनी सच्ची भावनाएं ज़ाहिर नहीं कर पाए। यह उनकी प्यारी बहन की तरफ से एक रक्षा बंधन गिफ्ट है।
आनंद एल राय और अक्षय की बहन का यह प्यारा-सा सरप्राइज़ अक्षय को अवाक कर देगा। इस वीडियो संदेश से भावुक होकर अक्षय कुमार की आंखों से आंसू छलक पड़े और वे उन दोनों के प्रति वाकई आभारी थे। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार अपनी बहन की एक दिलचस्प याद साझा करते नजर आएंगे, जब वो पैदा हुई थी और कैसे उनके माता-पिता ने उन्हें बताया था कि, 'घर में देवी आई है, हमेशा उसका ध्यान रखना।'

सुपरस्टार सिंगर 2 : बहन अल्का का सरप्राइज देख इमोशनल हुए अक्षय कुमार View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post