Home / Articles / सनी लियोनी का सपना हुआ पूरा, अनुराग कश्यप संग करेंगी काम

सनी लियोनी का सपना हुआ पूरा, अनुराग कश्यप संग करेंगी काम

सनी लियोनी का सपना हुआ पूरा, अनुराग कश्यप संग करेंगी काम   Image
  • Posted on 30th Jul, 2022 12:36 PM
  • 1325 Views

सनी लियोनी निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म से वापसी करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए दी है। सनी लियोनी ने लिखा, हां मेरी इतनी बड़ी सी स्माइल इसलिए है क्योंकि सपने सच होते हैं! मैंने इतने सालों में भी कभी नहीं सोचा था कि अनुराग कश्यप जैसा कोई मुझे एक मौका देने का चांस लेगा। - sunny leone teams up with anurag kashyap for her next id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 30 जुलाई 2022 (17:43 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी

पुनः संशोधित शनिवार, 30 जुलाई 2022 (17:43 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। वहीं अब सनी लियोनी निर्देशक की फिल्म से वापसी करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए दी है।


इस तस्वीर में अनुराग कश्‍यप सनी लियोनी की गोद में बैठे दिख रहे हैं। अभिनेत्री के चेहरे पर स्माइल है और अनुराग विक्ट्री का साइन दिखा रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सनी ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। उन्होंने बताया कि उनका अनुराग कश्यप के साथ काम करने का सपना सच हो गया है।

सनी लियोनी ने लिखा, हां मेरी इतनी बड़ी सी स्माइल इसलिए है क्योंकि सपने सच होते हैं! मैंने इतने सालों में भी कभी नहीं सोचा था कि अनुराग कश्यप जैसा कोई मुझे एक मौका देने का चांस लेगा। मेरी जर्नी अमेजिंग रही है, लेकिन ये बिल्कुल भी आसान नहीं थी। इतने सालों तक भारत और बॉलीवुड में रहने के बाद कुछ दिनों पहले एक फोन आया और पूछा गया कि क्या मैं अनुराग की फिल्म के लिए ऑडिशन दुंगी?

सनी ने आगे लिखा, आपकी लाइफ में कुछ ऐसे पल आते हैं, जब आप सब कुछ बदल जाते हैं। यह मोमेंट मेरे दिल और दिमाग में बस गया है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि चीजें आगे कैसे बदलती हैं, लेकिन अनुराग सर आपने मुझे एक मौका दिया और ये बात मैं कभी भुला नहीं सकती हूं। अपनी अमेजिंग फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए शुक्रिया।
अनुराग कश्यप ने भी सनी और उनके पति डेनियल के साथ फोटोज शेयर की और कैप्शन में लिखा, हमारी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद सनी आप अमेजिंग थीं और आपके साथ काम करना बहुत इनक्रेडिबल था।

बता दें कि सनी लियोनी ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था। सनी लियोनी आखिरी बार वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी।


सनी लियोनी का सपना हुआ पूरा, अनुराग कश्यप संग करेंगी काम View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post