Home / Articles / सनी देओल की चुप सहित 6 फिल्में टकराएंगी इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर

सनी देओल की चुप सहित 6 फिल्में टकराएंगी इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर

सनी देओल की चुप सहित 6 फिल्में टकराएंगी इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 23:52 PM
  • 1384 Views

23 सितंबर को सनी देओ की चुप सहित धोखा राउंड द कॉर्नर, अतिथि भूतो भव, प्रेम गीत 3, इश्क पश्मीना, गालिब और बबली डांसर रिलीज हो रही है। चुप की एडवांस बुकिंग अच्छी हुई है और इस फिल्म को दर्शक मिलने की उम्मीद है। - Sunny Deol Chup and 6 more films will release on 23 september id="ram"> समय ताम्रकर| Last Updated: गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 (11:55 IST) हमें फॉलो करें बॉक्स ऑफिस पर 23

समय ताम्रकर| Last Updated: गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 (11:55 IST)
हमें फॉलो करें
बॉक्स ऑफिस पर 23 सितंबर को 6 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी और एक फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। हालांकि सनी देओल की 'चुप' और आर माधवन की 'धोखा राउंड द कॉर्नर' छोड़ दी जाए जो अन्य फिल्मों की ज्यादा चर्चा नहीं है। 
 
सनी देओल की फिल्म 'चुप' को भारत के 11 शहरों रिलीज के पहले ही दर्शकों एक शो मुफ्त में दिखाया गया और दर्शकों की ओर से तगड़ा रिस्पांस मिला है। आर बाल्की निर्देशित इस फिल्म में दुलकर सलमान और पूजा भट्ट भी हैं। यह एक से सीरियल किलर के बारे में है जो फिल्म क्रिटिक्स की हत्या करता है। बाल्की जैसा निर्देशक होने की वजह से फिल्म दिलचस्प लग रही है और बॉक्स ऑफिस पर चौंका देने वाला परिणाम दे सकती है। इन 6 फिल्मों में सबसे ज्यादा दर्शक इस फिल्म को ही मिलने की उम्मीद है। 
 
आर माधवन की फिल्म 'धोखा राउंड द कॉर्नर' में खुशाली कुमार और दर्शन कुमार जैसे कलाकार भी हैं। यह ऐसी फिल्म है जिसमें कौन किसको धोखा दे रहा है पहचानना आसान नहीं है। ये फिल्म भी अच्छी हो सकती है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग मिलने की संभावना कम ही है। 
 
भारत और नेपाल के कलाकारों को लेकर बनी 'प्रेम गीत 3' का प्रचार-प्रसार तो हो रहा है, लेकिन नामी सितारा न होने के कारण फिल्म की सफलता माउथ पब्लिसिटी पर ही टिकी है। इसके अलावा 'अतिथि भूतो भव', 'इश्क पश्मीना' और 'गालिब' जैसी फिल्में भी रिलीज हो रही हैं, लेकिन पब्लिसिटी कम होने के कारण चर्चा से बाहर हैं। 
>
>  
डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर मधुर भंडारकर की फिल्म 'बबली डांसर' रिलीज हो रही है जिसमें तमन्ना भाटिया लीड रोल में हैं। इस फिल्म को ओटीटी पर दर्शक मिल सकते हैं। 
 
ब्रह्मास्त्र से मिलेगी टक्कर 
23 सितम्बर को रिलीज हो रही फिल्मों को ब्रह्मास्त्र से टक्कर मिलेगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में टिकी हुई है और अभी भी वीकेंड पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है। 
 
इस शुक्रवार सिनेमाघरों का टिकट सिर्फ 75 रुपये 
दर्शकों को सिनेमाघर में खींचने के लिए फिल्म इंडस्ट्री और सिनेमाघर मालिकों ने फैसला किया है कि पूरे भारत में टिकट दर 23 सितम्बर को 75 रुपये रहेगी। आप कोई सभी भी फिल्म का कोई सा भी शो देखिए, आपको महज 75 रुपये में टिकट मिल जाएगा। इसका रिस्पांस अच्छा मिल रहा है। ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग जबरदस्त हुई है। चुप की भी एडवांसब बुकिंग अच्छी हो रही है। 

सनी देओल की चुप सहित 6 फिल्में टकराएंगी इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर View Story

Latest Web Story