Home / Articles / सुनील छेत्री के पेनल्टी स्ट्रोक और हैडर के कमाल से भारत ने कंबोडिया को एशियाई क्वालिफायर्स में दी 2-0 से मात

सुनील छेत्री के पेनल्टी स्ट्रोक और हैडर के कमाल से भारत ने कंबोडिया को एशियाई क्वालिफायर्स में दी 2-0 से मात

सुनील छेत्री के पेनल्टी स्ट्रोक और हैडर के कमाल से भारत ने कंबोडिया को एशियाई क्वालिफायर्स में दी 2-0 से मात   Image
  • Posted on 09th Jun, 2022 09:20 AM
  • 1228 Views

भारत ने करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री के दो गोल की बदौलत बुधवार को यहां साल्ट लेक स्टेडियम में एएफसी (एशियाई फुटबॉल परिसंघ) एशियाई कप क्वालीफायर के तीसरे दौर के मैच में अपने से कम रैंकिंग वाले कंबोडिया को 2-0 से शिकस्त दी। - Sunil Chhetris penalty stroke & header helps Blue Tigers defeats low ranked Cambodia id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 9 जून 2022 (14:33 IST) हमें फॉलो करें कोलकाता: भारत ने करिश्माई

पुनः संशोधित गुरुवार, 9 जून 2022 (14:33 IST)
हमें फॉलो करें
कोलकाता: भारत ने करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री के दो गोल की बदौलत बुधवार को यहां में एएफसी (एशियाई फुटबॉल परिसंघ) एशियाई कप क्वालीफायर के तीसरे दौर के मैच में अपने से कम रैंकिंग वाले कंबोडिया को 2-0 से शिकस्त दी।

इन दो गोल से छेत्री के 81 गोल हो गये है, उन्होंने 14वें मिनट में पेनल्टी से और फिर 60वें मिनट में हेडर से दूसरा गोल कर 106वीं रैंकिंग पर काबिज भारतीय टीम को जीत दिलायी।
हालांकि टीम अपने से 65 स्थान नीचे 171वें स्थान की कंबोडिया पर बड़ी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरी थी, लेकिन उसे दो गोल के अंतर से ही हरा पायी।

अब भारतीय टीम क्वालीफायर के तीसरे दौर के ग्रुप डी में दूसरे मैच में 11 जून शनिवार को अफगानिस्तान के सामने होगी जिसकी रैंकिंग 150 है। (भाषा)

सुनील छेत्री के पेनल्टी स्ट्रोक और हैडर के कमाल से भारत ने कंबोडिया को एशियाई क्वालिफायर्स में दी 2-0 से मात View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post