Home / Articles / भारतीय फुटबॉल टीम को बड़ा झटका, बहरीन के खिलाफ खेलना पड़ेगा सुनील छेत्री के बिना

भारतीय फुटबॉल टीम को बड़ा झटका, बहरीन के खिलाफ खेलना पड़ेगा सुनील छेत्री के बिना

भारतीय फुटबॉल टीम को बड़ा झटका, बहरीन के खिलाफ खेलना पड़ेगा सुनील छेत्री के बिना   Image
  • Posted on 07th Mar, 2022 13:20 PM
  • 1028 Views

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री बहरीन और बेलारूस के खिलाफ एक के बाद एक होने वाले दो अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैचों से चूकेंगे। id="ram"> Last Updated: सोमवार, 7 मार्च 2022 (17:59 IST) कोलकाता: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील

Last Updated: सोमवार, 7 मार्च 2022 (17:59 IST)
कोलकाता: भारतीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री बहरीन और बेलारूस के खिलाफ एक के बाद एक होने वाले दो अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैचों से चूकेंगे।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की ओर से सोमवार को मैत्री मैचों के लिए चुने गए 38 सदस्यीय संभावित खिलाड़ियों की सूची में छेत्री का नाम नहीं है। एआईएफएफ द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में सुनील ने कहा, “ मैं सच में बहरीन और बेलारूस के खिलाफ दो मैत्री मैचों का इंतजार कर रहा था और यह अफसोस की बात है कि मैं इससे चूक रहा हूं। यह एक लंबा और मुश्किल सीजन रहा है तथा मुझे कुछ छोटी चोटें आई हैं, जिन्हें ठीक हाेने के लिए समय चाहिए। मैं मई में गहन तैयारी शिविर के लिए समय पर ठीक होने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। ”
भारतीय फुटबॉल कप्तान ने कहा, “ इस टीम में अपार संभावनाएं हैं और लीग सीजन में अच्छे प्रदर्शन के दम पर बहुत सारे खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। मुझे यकीन है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। मैं टीम को शुभकामनाएं देता हूं। ”

इसके अलावा युवा खिलाड़ी आशिक कुरुनियान भी तैयारी शिविर के लिए रिहैबिलिएटेशन (पुनर्वास) कर रहे हैं। मंगलवार से शुरू होने वाले अभ्यास शिविर के लिए खिलाड़ी मुख्य कोच और सपोर्ट स्टाफ के साथ मंगलवार को पुणे में इकट्ठा होंगे। जिन खिलाड़ियों के क्लब मौजूदा हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सेमीफाइनल खेलेंगे, वे क्लब की प्रतिबद्धताओं के समाप्त होने पर शिविर में शामिल होंगे। भारतीय टीम 21 मार्च को बहरीन के लिए उड़ान भरेगी और यहां 23 मार्च को बहरीन और 26 मार्च को बेलारूस के खिलाफ मैत्री मैच खेलेगी।(वार्ता)

भारतीय फुटबॉल टीम को बड़ा झटका, बहरीन के खिलाफ खेलना पड़ेगा सुनील छेत्री के बिना View Story

Latest 20 Post